SHOCKING: इस वजह से TLC से बाहर रोमन रेन्स, ये रेस्लर लेगा उनकी जगह

Trending News

Blog Post

WWE

SHOCKING: इस वजह से TLC से बाहर हुए रोमन रेन्स, ये रेस्लर लेगा उनकी जगह 

SHOCKING: इस वजह से TLC से बाहर हुए रोमन रेन्स, ये रेस्लर लेगा उनकी जगह

रॉ के एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट TLC में अब सिर्फ कुछ ही घंटे बाकी रह गये हैं पर इस इवेंट से पहले एक बुरी खबर आई है कि रोमन रेन्स इस इवेंट से बाहर हो गये हैं.

होना था मेन इवेंट मैच 

SHOCKING: इस वजह से TLC से बाहर हुए रोमन रेन्स, ये रेस्लर लेगा उनकी जगह 1

TLC के मेन इवेंट मैच में शील्ड ( रोमन रेन्स, सेथ रोलिंस और डीन अम्ब्रोस ) का मुकाबला मिज़, शेमस, सिजारो, ब्रोन स्ट्रोमैन और केन से 5 – 3 हैंडीकैप मैच के रूप में होना था पर इस मैच से रोमन रेन्स बाहर हो गये, जिससे उनके फैन्स काफी मायूस हो गये.

बाहर होने की वजह 

SHOCKING: इस वजह से TLC से बाहर हुए रोमन रेन्स, ये रेस्लर लेगा उनकी जगह 2

WWE की तरफ से जो जानकारी दी गयी है उसके मुताबिक रोमन रेन्स इस समय बीमार हैं और इसी वजह से वे इस मैच में नहीं लड़ पायेंगे. खबर के मुताबिक उनको वायरल इलनेस मिलिंग्तिस नाम की बीमारी हुई है, इसी वजह से वे इस पे पर व्यू इवेंट में हिस्सा नहीं ले पायेंगे. आपको बता दे कि रोमन रेन्स को एक रेस्लर्स से रिप्लेस भी किया गया है.

ये है वो नाम 

SHOCKING: इस वजह से TLC से बाहर हुए रोमन रेन्स, ये रेस्लर लेगा उनकी जगह 3

सेथ रोलिंस और डीन अम्ब्रोस अब जिस रेस्लर से अपनी जोड़ी बनाते हुए दिखेंगे वो कोई और नहीं बल्कि रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल होगे. जी हां, पिछले कुछ समय से कर्ट की रिंग वापसी की लगातार खबरे आ रही थी. आपको जानकार हैरानी होगी कि कर्ट एंगल लगभग 11 साल बाद फिर से रिंग में लड़ते हुए दिखेंगे.

और भी रेस्लर हुए शिकार 

SHOCKING: इस वजह से TLC से बाहर हुए रोमन रेन्स, ये रेस्लर लेगा उनकी जगह 4

इस वायरल का सिर्फ रोमन रेन्स ही शिकार नहीं हुए बल्कि लिस्ट काफी लम्बी है. इस बीमारी ने ब्रे वायट, बो डैलस आदी को भी अपने चपेटे में लिया है. इसी वजह से ब्रे वायट और फिन बेलर के बीच होने वाले मुकाबले को बदल कर अब फिन बेलर एजे स्टाइल्स से लड़ाए जायेंगे. इन सब अचानक बदलाव देखकर फैन्स भी काफी निराश दिख रहे हैं और उनकी इसकी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर भी दी है.

Related posts

Leave a Reply