WWE NEWS: रोमन रेन्स ने जॉन सीना को नहीं बल्कि इस रेस्लर को बताया अपना फेवरेट प्रतिद्वंदी 1

रोमन रेन्स ने हाल ही के समय में कुछ ज्यादा ही खबरे बटोरी हैं फिर चाहे वो उनकी इमेज को लेकर हो या जॉन सीना से की गयी फाइट की वजह से पर उन्हें अब कंपनी के बड़े चेहरों में शामिल कर लिया गया है.

जॉन सीना को हराया था 

WWE NEWS: रोमन रेन्स ने जॉन सीना को नहीं बल्कि इस रेस्लर को बताया अपना फेवरेट प्रतिद्वंदी 2

नो मर्सी के पे पर व्यू में उनका मुकाबला किसी और रेस्लर से नहीं बल्कि कंपनी के लिए 10 दस साल चेहरे बने रहे जॉन सीना से था. इस धमाकेदार मैच में दोनों ही रेस्लरो ने पूरा दम लगा दिया पर आख़िरकार इस मैच को रोमन रेन्स अपने नाम करने में सफल रहे, यह मैच उनके अब तक के करियर का सबसे बड़ा मैच भी माना जा सकता है, जिसे उन्होंने जीता है.

विरासत को बढ़ाएंगे आगे 

WWE NEWS: रोमन रेन्स ने जॉन सीना को नहीं बल्कि इस रेस्लर को बताया अपना फेवरेट प्रतिद्वंदी 3

मौजूदा समय में जॉन सीना ही WWE का चेहरा बने हुए हैं, चूकिं अब वे धीरे धीरे रिटायरमेंट की ओर बढ़ रहे हैं तो कंपनी को नये चेहरे की तलाश है और उसके लिए रोमन रेन्स एक दम सही दावेदार हैं.

नो मर्सी के बाद हार को झेलने वाले जॉन सीना का कहना था कि उन्होंने बहुत सालो से कंपनी का बोझ उठाया हुआ था और अब रोमन रेन्स का समय आ गया है कि वे इस बोझ को उठाये.

WWE NEWS: रोमन रेन्स ने जॉन सीना को नहीं बल्कि इस रेस्लर को बताया अपना फेवरेट प्रतिद्वंदी 4

फेवरेट प्रतिद्वंदी

WWE NEWS: रोमन रेन्स ने जॉन सीना को नहीं बल्कि इस रेस्लर को बताया अपना फेवरेट प्रतिद्वंदी 5

CBS स्पोर्ट्स के कार्नर पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में रोमन रेन्स से जब पूछा गया कि उनके करियर में वे किसे अपना फेवरेट प्रतिद्वंदी मानते हैं जिसका जवाब रोमन रेन्स ने काफी चौकाने वाला दिया.

रोमन ने जॉन सीना, ब्रोक लेसनर या अंडरटेकर का नाम नहीं लिया बल्कि एजे स्टाइल्स को चुना. रोमन रेन्स के मुताबिक उन्हें स्टाइल्स के साथ काम करने में बहुत मज़ा आता था और वे आगे भी चाहेंगे कि उनके साथ लड़ने का मौका दिया जाए.

स्टाइल्स है बड़े नाम 

WWE NEWS: रोमन रेन्स ने जॉन सीना को नहीं बल्कि इस रेस्लर को बताया अपना फेवरेट प्रतिद्वंदी 6

उन्होंने स्टाइल्स के तारीफों के पुल बांध दिए, उनके मुताबिक जिस तरह स्टाइल्स रिंग में लड़ने के लिए मेहनत करते हैं उससे वे एक दिन WWE चैंपियन भी बन सकते हैं.

Leave a comment