WWE हैल इन ए सैल: किस तरह हो सकता है रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच का अंत

Trending News

Blog Post

WWE

WWE ‘हैल इन ए सैल’: रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच इस स्टोरीलाइन के साथ हो सकता हैं खत्म 

WWE ‘हैल इन ए सैल’: रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच इस स्टोरीलाइन के साथ हो सकता हैं खत्म

रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन ‘हैल इन ए सैल’ पीपीवी में केज मैच होने जा रहा है। यह मैच ब्रॉन स्ट्रोमन के लिए महत्वपूर्ण इसलिए है, क्योंकि ये मैच ‘मनी इन द बैंक’ ब्रीफकेस कैश-इन मैच होने जा रहा है। यदि ‘द मॉन्स्टर’ ये मैच हार जाते हैं तो उनका नाम डेमियन सैंडो और बैरन कोर्बिन जैसे रेसलरों में शुमार हो जायेगा।

WWE 'हैल इन ए सैल': रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच इस स्टोरीलाइन के साथ हो सकता हैं खत्म 1

WWE के इतिहास में बहुत ही कम रेसलर रहे हैं जिनका ‘मनी इन द बैंक’ ब्रीफ़केस कैश-इन असफ़ल रहा है। ब्रॉन स्ट्रोमैन, कतई नहीं चाहेंगे कि उनका नाम इस लिस्ट में जोड़ा जाए।

लेकिन इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं, कि किस ओर रुख कर रहा है ये ‘हैल इन ए सैल’ में होने वाला WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच।

क्या डोल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर देंगे दखल?

WWE 'हैल इन ए सैल': रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच इस स्टोरीलाइन के साथ हो सकता हैं खत्म 2

डोल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर हाल ही में WWE रॉ टैग-टीम चैंपियंस बने हैं। ब्रॉन को हील रेसलर का पुश देने के लिए इन दोनों को ‘द शील्ड’ से लड़वाया गया था।

लेकिन ज़िग्लर और मैकइनटायर, रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच में दखल नहीं देंगे, क्योंकि ये मैच ब्रीफकेस कैश-इन मैच है। वहीँ दूसरी तरफ़, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़ भी रोमन रेंस का साथ इस मैच में नहीं दे सकेंगे।

WWE नहीं चाहेगा कि इतनी जल्दी रोमन रेंस चैंपियनशिप गवाएं

WWE 'हैल इन ए सैल': रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच इस स्टोरीलाइन के साथ हो सकता हैं खत्म 3

पहले रेसलमेनिया, फिर ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल और अब समर-स्लैम में जाकर। उन्हें ब्रोक लैसनर के खिलाफ़ लगातार तीसरे मैच में चैंपियनशिप बेल्ट नसीब हुई है। इसलिए WWE कतई नहीं चाहेगा कि रोमन इतनी जल्दी इस गद्दी से उतर जाएँ।

स्ट्रोमैन को हील में तब्दील कर कहीं न कहीं कंपनी ने साफ़ कर दिया है कि रोमन ही चैंपियन बने रहेंगे। वहीँ सुपर-शो डाउन की तैयारियां भी चरम पर हैं। वहां भी इन दोनों के बीच मैच होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

Related posts

Leave a Reply