RUMOUR: क्या WWE रोंडा राउजी को स्टोन कोल्ड जैसी स्टोरीलाइन देने जा रही है ?

Trending News

Blog Post

WWE

RUMOUR: क्या WWE रोंडा राउजी को स्टोन कोल्ड जैसी स्टोरीलाइन देने जा रही है ? 

RUMOUR: क्या WWE रोंडा राउजी को स्टोन कोल्ड जैसी स्टोरीलाइन देने जा रही है ?

रोंडा राउजी का नाम उस वक्त से सुर्ख़ियों में आ रहा था जब से उनके WWE से जुड़ने की खबरे आ रही थी लेकिन अब जबकि वे इस कंपनी से जुड़ गयी हैं उसके बाद तो मानो उनसे जुड़ी खबरे और भी ज्यादा तेजी से आने लगी हैं. इसी कड़ी में खबर है कि WWE रोंडा राउजी के नाम का भरपूर इस्तेमाल करने जा रही है और उन्हें स्टोन कोल्ड जैसी स्टोरीलाइन मिलने की तैयारी की जा रही है.

एलिमिनेशन चैम्बर में किया था कॉन्ट्रैक्ट साइन 

RUMOUR: क्या WWE रोंडा राउजी को स्टोन कोल्ड जैसी स्टोरीलाइन देने जा रही है ? 1

रोंडा राउजी ने तमाम खबरों के बाद आख़िरकार एलिमिनेशन चैम्बर में अपना WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया, उन्होंने इस इवेंट में आकर बड़े ही धमाके के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया. इस साइनिंग के दौरान उन्होंने ट्रिपल एच को टेबल पर पटक दिया.

इसके बाद वे रॉ में नजर आई, इस सेगमेंट में उन्होंने स्टेफनी मैकमोहन से माफ़ी की मांग की और कहा कि वे उनसे माफ़ी मांगे अन्यथा वे उनका हाथ तोड़ देंगी जिसके बाद स्टेफनी को माफ़ी भी मांगनी पड़ी.

मिलेगा स्टोन कोल्ड वाली स्टोरीलाइन 

RUMOUR: क्या WWE रोंडा राउजी को स्टोन कोल्ड जैसी स्टोरीलाइन देने जा रही है ? 2

रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर की माने तो WWE की क्रिएटिव टीम रोंडा राउजी को स्टोन कोल्ड और विन्स मैकमोहन वाली स्टोरीलाइन की तैयारी में है. दरअसल, 90 के दशक में विन्स मैकमोहन और स्टोन कोल्ड के बीच अथॉरिटी की स्टोरीलाइन चलती थी जो आज भी याद की जाती है और अब यही स्टोरीलाइन रोंडा राउजी को दिए जाने की संभावना जताई जा रही है.

RUMOUR: क्या WWE रोंडा राउजी को स्टोन कोल्ड जैसी स्टोरीलाइन देने जा रही है ? 3

इस खबर में कहा गया है कि रोंडा राउजी और स्टेफनी मैकमोहन के बीच तकरार लगातार दिखाई जायेगी और नतीजतन रोंडा अथॉरिटी फिगर को चैलेंज करते हुए दिखाई देंगी. इस खबर में यह भी कहा गया है कि रेसलमेनिया 34 में रोंडा राउजी कर्ट एंगल के साथ मिलकर मिक्स्ड मैच लड़ सकती है जिनमे उनका सामना ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमोहन की जोड़ी से होगा.

Related posts

Leave a Reply