सर्वाइवर सीरीज़ के लिए रोंडा राउसी बनाम नाया जैक्स फियूड ले सकती है जन्म 1

WWE के इतिहास में हुई पहली डीवा रेसलिंग पे-पर-व्यू इवेंट में हुआ वीमेंस बैटल रॉयल। यह इवेंट पूरी तरह से महिला रेसलरों के ही नाम रही। अब उन्हें WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच मिलना है वो भी उनकी ख़ुद की पसंद का। वो चाहे तो बैकी लिंच को WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए, या फिर WWE रॉ वीमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउसी को चैलेंज कर सकती हैं।

अब सवाल हैं कि सर्वाइवर सीरीज़ में नाया जैक्स को किस चैंपियन के खिलाफ़ रिंग में उतारा जायेगा। संभावनाएं हैं कि नाया जैक्स, ब्रांड स्विच नहीं करने जा रही हैं।

जरुर पढ़ें: WWE में मौजूद समय के ये 5 रेसलर असल ज़िन्दगी में भी हैं रोमन रेंस के अच्छे दोस्त

नाया जैक्स ने की एम्बर मून की जमकर कुटाई

सर्वाइवर सीरीज़ के लिए रोंडा राउसी बनाम नाया जैक्स फियूड ले सकती है जन्म 2

नाया जैक्स और तमिना स्नुका के बीच प्रतिस्पर्धात्मकता का स्तर काफ़ी ऊंचा रहा। वहीँ एम्बर मून, रिंग में मौजूद सबसे फिट रेसलरों में से एक, वो आख़िर तक रिंग में डटी रहीं। तमिना स्नुका को भी उन्होंने ही टॉप रोप से बाहर धकेला।

आख़िर में बची थी, नाया जैक्स और एम्बर मून, हालाँकि ज़ेलिना वेगा भी मैच में ब्निहुई थी और मौके की तलाश में ही थी, क्योंकि वो टॉप रोप के ऊपर से बाहर नहीं हुई थीं। उन्होंने ज़रूर इन दोनों को रिंग से बाहर धकेलने की विफ़ल कोशिश की।

रोंडा राउसी ने डिफेंड की चैंपियनशिप

सर्वाइवर सीरीज़ के लिए रोंडा राउसी बनाम नाया जैक्स फियूड ले सकती है जन्म 3

रोंडा राउसी, WWE रॉ वीमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफ़ल रहीं। अब हो सकता है कि नाय जैक्स, जल्द ही इस फियूड में शामिल हो जाएँ। क्योंकि उनके पास WWE चैंपियनशिप फियूड में शामिल होने का पूरा-पूरा अधिकार है।

निक्की बैला के खिलाफ़ उनकी फियूड अभी केवल दो सप्ताह पुरानी है और संभावनाएं कम हैं कि ये फियूड सफ़ल होने जा रही है। नाया जैक्स, इससे पहले भी रोंडा राउसी का सामना कर चुकी हैं और सर्वाइवर सीरीज़ में रोंडा राउसी के तेज़ पंच और नाया जैक्स की ताक़त के बीच एक बेहतरीन मुक़ाबला देखने को मिल सकता है।

और पढें – जैफ़ हार्डी ने इस महान रेसलर के साथ मैच को बताया अपना ड्रीम मैच

Leave a comment