रॉयल रम्बल मैच कार्ड में जुड़ा बड़ा चैंपियनशिप मैच 1

रॉयल रम्बल 2019 इवेंट कुछ सप्ताह की दूरी पर है। काफ़ी रैसलर, रॉयल रम्बल मैच में जगह बना चुके हैं, वहीँ काफ़ी संख्या में चैंपियनशिप मैचों की पुष्टि की जा चुकी है।

सात जनवरी की मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में भी मैच कार्ड में एक और बड़ा मैच जोड़ा गया है। बीती रात हुई मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में साशा बैंक्स और नाया जैक्स के बीच मैच लड़ा गया।

साशा बैंक्स ने हासिल की जीत

रॉयल रम्बल मैच कार्ड में जुड़ा बड़ा चैंपियनशिप मैच 2

साशा बैंक्स ने इस मैच में नाया जैक्स पर दिलचस्प जीत हासिल की है। ज्ञात हो कि यह मैच WWE रॉ वीमेंस चैंपियनशिप नंबर-वन कंटेंडरशिप मैच रहा। इस मैच में जीत के बाद ही साशा बैंक्स ने टाइटल शॉट हासिल कर लिया है।

अब रॉयल रम्बल इवेंट में रोंडा राउज़ी को साशा बैंक्स के खिलाफ़ WWE रॉ वीमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। लेकिन उम्मीदें कम हैं कि साशा बैंक्स नई चैंपियन बनने जा रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बरें हैं कि रैसलमेनिया-35 तक रॉ वीमेंस चैंपियन बनी रहने वाली हैं।

पांच चैंपियनशिप मैच जुड़ चुके हैं मैच कार्ड में

रॉयल रम्बल मैच कार्ड में जुड़ा बड़ा चैंपियनशिप मैच 3

बता दें कि रॉयल रम्बल मैच कार्ड में यह कुल पांचवां चैंपियनशिप मैच है। इससे पहले चार चैंपियनशिप मैच, इस मैच कार्ड में जोड़े जा चुके हैं। ब्रॉक लैसनर को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ़ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

ऐजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप, बडी मुर्फी को फैटल-फोर-वे मैच में क्रूज़र-वेट टाइटल डिफेंड करना है। अभी के लिए आख़िरी चैंपियनशिप मैच WWE स्मैकडाउन वीमेंस चैंपियनशिप मैच है। उम्मीदें हैं कि अगले सप्ताह होने जा रही स्मैकडाउन लाइव इवेंट में आस्का के खिलाफ़ रिंग में कौन उतरने जा रहे है, यह भोई तय हो जाएगा।