Royal Rumble: नाकामुरा के रॉयल रम्बल जीतने के बाद लोगो ने सोशल मीडिया पर जताई ख़ुशी,वही जानिये शेमस का किस वजह से लोगो ने उड़ाया मजाक

ashutosh / 29 January 2018

आज WWE का इस साल का पहला पेपरव्यू रॉयल रम्बल हो रहा है.जहाँ पर अब 30 मेंस की रॉयल रम्बल होने जा रही है.आप को बता दे कि इस रम्बल को जो भो जीतेगा वो रेसलमेनिया में मेन इवेंट में हिस्सा लेगा.तो आइये देखते है इस मेंस रम्बल को लेकर लोगों ने क्या क्या कहा :

मेंस रम्बल

इस रम्बल की शुरुआत में रुसेव आए वही उनके बाद रिंग में फिन बैलर आए. वही इस बार रम्बल में nxt champion अन्द्रें अल्मास ने हिस्सा लेकर सबको हैरान कर दिया.वही इस रम्बल में शेमस से सबसे कम समय तक रिंग में रहने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. उन्हें हीथ स्लेटर ने रिंग से बाहर कर दिया. वही इस बार रम्बल में जॉन सीना ने भी हिस्सा लिया. रॉयल के आखिर में सिर्फ रोमन रेंस ,जॉन सीना, नाकामुरा और फिन बैलर बचे थे.आखिर में रिंग में सिर्फ रोमन और नाकामुरा बचे थे.अंत में नाकामुरा ने रोमन को बाहर फेक कर रॉयल रम्बल जीत ली.

जानिये किसने क्या कहा 

https://twitter.com/GreyPleco/status/957797472528683009

https://twitter.com/feltner_jordan/status/957791825795919873

 

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.