/

RUMOUR: …तो क्या सोशल मीडिया में दुसरे रेस्लरो को ब्लाक करने पर अपने कॉन्ट्रैक्ट को गँवा बैठे बैरन कोर्बिन

बैरन कोर्बिन इस समय WWE में छाये हुए हैं पर वे गलत चीजो की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड में अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट गँवा बैठे थे.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रहे थे असफल

RUMOUR: ...तो क्या सोशल मीडिया में दुसरे रेस्लरो को ब्लाक करने पर अपने कॉन्ट्रैक्ट को गँवा बैठे बैरन कोर्बिन 1

स्मैकडाउन के एपिसोड में जॉन सीना और जिन्दर महल का मुकाबला चल रहा था, तभी मैच में दखल देते हुए कोर्बिन ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करना चाहा. मैच शुरू होते ही जॉन सीना ने दखल दिया, जिसका फायदा उठाते हुए जिंदर महल से उन्हें पिनफॉल कर दिया. वे टाइटल जीतने से कामयाब नहीं हो पाए.

नहीं है भरोसा ?

RUMOUR: ...तो क्या सोशल मीडिया में दुसरे रेस्लरो को ब्लाक करने पर अपने कॉन्ट्रैक्ट को गँवा बैठे बैरन कोर्बिन 2

खबर है कि WWE को कोर्बिन को लेकर कुछ ख़ास उत्साह नहीं है. कंपनी को लगता है कि वे उस तरह से कंपनी को फायदा नहीं पहुँचा पा रहे हैं, जो उन्हें पहुँचाना चाहिए था. बैरन कोर्बिन रिंग के साथ साथ रिंग के बाहर भी दुसरे रेस्लरो से पंगे लिया करते हैं. बैकस्टेज में उनके बात करने का तरीका भी कुछ ख़ास अच्छा नहीं है.

सोशल मीडिया में ब्लाक 

RUMOUR: ...तो क्या सोशल मीडिया में दुसरे रेस्लरो को ब्लाक करने पर अपने कॉन्ट्रैक्ट को गँवा बैठे बैरन कोर्बिन 3

खबर है कि बैरन कोर्बिन की बहुत सारे रेस्लरो से नहीं बनती है. अगर बात उनके सोशल मीडिया की तो उन्होंने कई रेस्लरो को ब्लाक किया हुआ है. इसके साथ साथ वे खुद भी कई रेस्लरो से ब्लाक हैं. वे उन कुछ चुनिन्दा रेस्लरो में गिने जाते हैं, जिन्हें बिलकुल पसंद नहीं किया जाता है.

WWE के अलग प्लान 

RUMOUR: ...तो क्या सोशल मीडिया में दुसरे रेस्लरो को ब्लाक करने पर अपने कॉन्ट्रैक्ट को गँवा बैठे बैरन कोर्बिन 4

WWE बैरन कोर्बिन को लेकर कुछ अलग ही प्लान बना रहा है, कंपनी उन्हें किसी बड़े मैच की अभी विजेता बनता नहीं देख सकती, इसीलिए उन्हें उनके कॉन्ट्रैक्ट का फायदा नहीं उठाने दिया गया. इसके पीछे एक और वजह है कि वे अभी इतने मैच्योर नहीं हुए जो इतने बड़े स्टार्स के सामने उतारे जा सके.