रॉयल रम्बल के बाद ब्रोक लेसनर के अगले प्रतिद्वंदी के नाम का हुआ खुलासा

Trending News

Blog Post

WWE

RUMOUR: रॉयल रम्बल के बाद ब्रोक लेसनर के अगले प्रतिद्वंदी के नाम का हुआ खुलासा, होगा इस रेस्लर से सामना 

RUMOUR: रॉयल रम्बल के बाद ब्रोक लेसनर के अगले प्रतिद्वंदी के नाम का हुआ खुलासा, होगा इस रेस्लर से सामना

ब्रोक लेसनर उन रेस्लरो में आते हैं जो अपने नाम के दम पर ही WWE में अच्छा ख़ासा पैसा कमाते हैं और इसी वजह से उनका नाम सबसे कमाऊ रेस्लरो में आते हैं. हाल ही में वे रॉयल रम्बल में अपनी टाइटल बेल्ट बचाते हुए नजर आये थे लेकिन अब उनके अगले प्रतिद्वंदी के नाम पर WWE विचार कर रही है और वह नाम फैन्स की नजर से काफी दिलचस्प है.

बचाई है अपनी टाइटल बेल्ट 

RUMOUR: रॉयल रम्बल के बाद ब्रोक लेसनर के अगले प्रतिद्वंदी के नाम का हुआ खुलासा, होगा इस रेस्लर से सामना 1

कुछ घंटे पहले ही खत्म हुई रॉयल रम्बल में ब्रोक लेसनर को अपनी WWE यूनिवर्सल टाइटल बेल्ट केन और ब्रोन स्ट्रोमैन के खिलाफ बचानी थी. अगर बात करे इस मैच के रिजल्ट की तो इसमें ब्रोन स्ट्रोमैन का दबदबा देखने को मिला, उन्होंने पूरे मैच में ही अपनी ताकत दिखाई लेकिन अफ़सोस वे मैच जीत ना सके.

मैच के अंतिम पलो में पहले केन ने ब्रोन स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर फेक दिया, और इसके बाद ब्रोक ने केन के ऊपर एक दमदार f5 लगा दिया और मैच जीतकर अपनी टाइटल बेल्ट बचा ले गये. इसी जीत के साथ ब्रोक लेसनर एक बार फिर चैंपियन बनकर एरीना से बाहर गये.

अब होगा इस रेस्लर से सामना 

RUMOUR: रॉयल रम्बल के बाद ब्रोक लेसनर के अगले प्रतिद्वंदी के नाम का हुआ खुलासा, होगा इस रेस्लर से सामना 2

रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर की माने तो अब ब्रोक लेसनर की स्टोरीलाइन बॉबी लैश्ली के साथ बनाई जायेगी. जी हां, हाल ही में इम्पैक्ट रेस्लिंग को अलविदा कहने वाले बॉबी लैश्ली इन दिनों WWE मैनेजमेंट के संपर्क में हैं वही खुद विन्स मैकमोहन भी इस बात को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं कि बॉबी फिर से WWE में वापस आ गये हैं.

इस खबर में कहा गया है कि ना केवल बॉबी लैश्ली की वापसी होगी बल्कि वे ब्रोक लेसनर को उनकी टाइटल बेल्ट के लिए चैलेंज भी करेंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि अगर इन दोनों का मैच होता है तो फैन्स किस तरह का रिएक्शन देते हैं.

Related posts

Leave a Reply