अगर यह पूर्व WWE रैसलर न होता तो, रुसेव और लाना न होते एक साथ

Trending News

Blog Post

WWE

रुसेव का खुलासा अगर नहीं होता ये रेस्लर तो शायद ही कभी मिलती “लाना” 

रुसेव का खुलासा अगर नहीं होता ये रेस्लर तो शायद ही कभी मिलती “लाना”

WWE रैसलर रुसेव ने अपने और लाना के रिश्ते को लेकर एक राज़ खोला है। उन्होंने कहा है कि अगर डस्टी रोड्स न होते तो शायद हम दोनों एक साथ न होते।

डस्टी रोड्स का रहूँगा शुक्रगुज़ार

रुसेव का खुलासा अगर नहीं होता ये रेस्लर तो शायद ही कभी मिलती "लाना" 1

बता दें कि रुसेव और लाना अपने NXT डेब्यू से ही एक साथ नज़र आते हैं। रुसेव इसके लिए डस्टी रोड्स का धन्यवाद करते हैं। इस बुल्गारियन किंग ने कहा,

भगवान, तत्कालीन क्रिएटिव डायरेक्टर, डस्टी रोड्स की आत्मा को शांति दे। लेकिन मैं उनका पूरी ज़िन्दगी शुक्रगुज़र रहूँगा। जो उन्होंने मुझे लाना से मिलवाया।

2015 में हो गयी थी मौत

रुसेव का खुलासा अगर नहीं होता ये रेस्लर तो शायद ही कभी मिलती "लाना" 2

बता दें कि WWE हॉल ऑफ़ फेमर, डस्टी रोड्स, तीन बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन रह चुके थे। 2015 में बीमार रहने के चलते उनकी मौत हो गयी थी।

रुसेव ने आगे कहा,

हालाँकि लाना को NXT में रैसलर की भूमिका नहीं मिली थी। लेकिन वह बहुत अच्छा बोलती थी, तो रोड्स ने उन्हें मेरे साथ मैनेजर के रूप में जोड़ा था। वह बारह साल तक लातविया में रही थी, तो वह रशियन भी बहुत अच्छा बोलती थी।

2016 में ज़िन्दगी भर के लिए एक-दूजे के हो गए थे

रुसेव का खुलासा अगर नहीं होता ये रेस्लर तो शायद ही कभी मिलती "लाना" 3

बता दें कि इन दोनों ने 2014 में WWE के मेन रोस्टर में कदम रखा था। दो साल बाद ही इन दोनों ने विवाह के बंधन में बंधने का फैसला किया था।

रुसेव ने अपनी बात ख़त्म करते हुए कहा,

सब कुछ प्राकर्तिक ढंग से होता चला गया। आज हम साथ में बहुत खुश हैं। डस्टी रोड्स का मैं एक बार फिर धन्यवाद करना चाहूँगा।

ज्ञात हो कि लाना, पांच साल तक रुसेव की मैनेजर के रूप में कार्यरत रहीं। लेकिन बीते वर्ष उन्होंने सिंगल्स डेब्यू किया, जहाँ वे नेओमी से अपना पहला मैच हार गयी थीं।

फ़िलहाल ये दोनों मेंस और विमेंस ‘मनी इन द बैंक’ लैडर मैच में लड़ते नज़र आएंगे। दोनों के पास पहला वर्ल्ड चैंपियनशिप ख़िताब अपने नाम करने का मौका होगा।

Related posts

Leave a Reply