/

WWE NEWS: पहले रॉयल रम्बल और अब रेसलमेनिया से भी बाहर हो सकता है कंपनी का यह बड़ा सितारा

WWE हाल ही के आने वाले समय में कई बड़े पे पर व्यू इवेंट्स करने वाली है जिसके लिए कंपनी अभी से ही खासी तैयारी कर रही हैं लेकिन इन तैयारियों में एक चीज कंपनी के काम में दखल दे रही है और वो रेस्लरो की चोट. जी हां, खबर है कि WWE का एक बड़ा नाम पहले रोयल रम्बल से बाहर हुआ और अब शायद रेसलमेनिया 34 से भी बाहर हो सकता है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

यह है वो नाम

WWE NEWS: पहले रॉयल रम्बल और अब रेसलमेनिया से भी बाहर हो सकता है कंपनी का यह बड़ा सितारा 1

सामोआ जो ही वो रेस्लर हैं जिनके ऊपर रेसलमेनिया 34 से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है, सामोआ जो को रॉ में एक मैच के दौरान उनके पैर में चोट लग गयी थी जिसके बाद उन्हें तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया. WWE ने अपने बयान में कहा था कि सामोआ जो को चोट ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन रॉयल रम्बल से बाहर रहने पर उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा था.

अब होंगे रेसलमेनिया से भी बाहर !

WWE NEWS: पहले रॉयल रम्बल और अब रेसलमेनिया से भी बाहर हो सकता है कंपनी का यह बड़ा सितारा 2

रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर की माने तो सामोआ जो की चोट कुछ ज्यादा ही गंभीर है और नतीजतन वे इस बार होने वाली रेसलमेनिया 34 से भी बाहर हो सकते हैं. इस खबर में कहा गया है कि सामोआ जो की शुरुआती मेडिकल रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि वे रॉयल रम्बल के बाद ठीक हो सकते हैं लेकिन अब उनकी चोट ठीक होने में कुछ ज्यादा ही समय लग सकता है जिसकी वजह से वे रेसलमेनिया 34 में नहीं लड़ते हुए दिखेंगे.

कंपनी ने किया हैं कई बदलाव

WWE NEWS: पहले रॉयल रम्बल और अब रेसलमेनिया से भी बाहर हो सकता है कंपनी का यह बड़ा सितारा 3

आपको बता दे कि सामोआ जो के बाहर होने से कंपनी को अपने में कई बदलाव करने पड़े हैं, सामोआ जो को किया लाइव इवेंट्स में हिस्सा लेना था और रॉयल रम्बल में भी बड़ा मैच लड़ना था लेकिन उनके ना होने से WWE को बड़े लेवल में बदलाव करने पड़ रहे हैं वही उनके फैन्स जल्द से जल्द उनकी ठीक होने की कामना करेंगे.