डेनियल ब्रायन ने की एजे स्टाइल्स की रस्सी से पिटाई, पढ़ें आज की wwe से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 1

बीती रात 27 जनवरी को होने वाले विमेंस रॉयल रम्बल मैच में नौ अन्य डीवा रैसलरों का नाम जोड़ा गया है, जिनमें शार्लेट का भी नाम शामिल है। वहीँ पूर्व wwe रॉ विमेंस चैंपियन, साशा बैंक्स ने भी इशारों-इशारों में ख़ुद को wwe से रिलीज़ किये जाने की मांग कर डाली है। विन्स मैकमेहन के लिए एक मुसीबत ख़त्म नहीं होती कि दूसरी जन्म ले लेती है।

इस आर्टिकल के जरिये हम आपको बताने जा रहे हैं 21 जनवरी की wwe से जुड़ी सभी बड़ी और दिलचस्प ख़बरें। आप मात्र दो मिनट में पढ़ सकते हैं आज क्या-क्या घटनाएँ घटित हुईं wwe महकमे में और ऐसी ही सभी बड़ी ख़बरें।

यह भी पढ़ें: ऐसे छः रैसलर, जिनके लिए WWE रिंग बन चुकी है किसी जेल की तरह

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर को नहीं मिलेगी छुट्टी

डेनियल ब्रायन ने की एजे स्टाइल्स की रस्सी से पिटाई, पढ़ें आज की wwe से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 2

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर(द रिवाइवल) ने हाल ही में wwe से रिहाई की मांग की है। लेकिन एक रिपोर्ट में ख़ुलासा किया गया है कि इस टीम का wwe के साथ अनुबंध अप्रैल 2020 में ख़त्म होना है।

इसीलिए करीब एक वर्ष इन्हें यहीं रुके रहना होगा। हालाँकि विन्स मैकमेहन इस ओर भी इशारा कर चुके हैं कि ‘द रिवाइवल’ को जल्द बड़ा पुश दिया जा सकता है। ताकि यह टीम दोबारा कंपनी से बाहर जाने की बात न करे।

कब होगी मैट हार्डी की रिंग में वापसी

बीते सितम्बर में मैट हार्डी के संन्यास की ख़बरों ने खूब जोर पकड़ा। जबकि मैट हार्डी ने संन्यास की कभी आधिकारिक पुष्टि की ही नहीं थी। उन्होंने कहा कि जब मैंने कभी संन्यास शब्द का प्रयोग ही नहीं किया, तो मीडिया में आख़िर क्यों इस तरह की ख़बरें फैलाई जा रही हैं। अब उन्होंने एक ट्वीट के जरिये वापसी के संकेत दिए हैं।

डेनियल ब्रायन ने की एजे स्टाइल्स की रस्सी से पिटाई, पढ़ें आज की wwe से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 3

मैच के दौरान टूटी रिंग की रस्सी

https://twitter.com/toosweetmox/status/1087140687668236289?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1087140687668236289&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.wrestlinginc.com%2Fnews%2F2019%2F01%2Fring-rope-breaks-during-aj-styles-vs-daniel-bryan-match-at-650037%2F

बीती रात एक wwe लाइव इवेंट में डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के मध्य मैच लड़ा गया। लेकिन मैच के दौरान ही रिंग के चारों ओर बंधी रस्सियों में से बीच वाली रस्सी टूट कर नीचे गिर गयी। इसके तुरंत बाद एजे स्टाइल्स ने इस घटना की गरिमा को समझते हुए माइक लेकर डेनियल ब्रायन पर शब्दों का प्रहार किया।

इसके बाद मैच बिना मिडिल रोप के ही मैच एक बार फिर से शुरू हुआ। यहाँ तक कि डेनियल ब्रायन ने इसी रस्सी के सहारे एजे स्टाइल्स को क्षति पहुँचाने की कोशिश भी की।

और पढ़ें: ट्विटर पर मात्र तीन लोगों को फॉलो करते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

स्मैकडाउन लाइव इवेंट में लड़ा जायेगा नेओमी बनाम मैंडी रोज मैच

डेनियल ब्रायन ने की एजे स्टाइल्स की रस्सी से पिटाई, पढ़ें आज की wwe से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 4

22 जनवरी की wwe स्मैकडाउन लाइव इवेंट में मैंडी रोज बनाम नेओमी मैच की पुष्टि की गयी है। ज्ञात हो कि मैंडी रोज लगातार नेओमी के पति, जिमी उसो पर डोरे डाल रही हैं। आख़िरकार नेओमी को मौका दिया गया है कि वो रिंग में अपनी भड़ास इस रैसलर पर निकाल सकें। लेकिन आपको बता दें कि यह पैंतरा केवल मैंडी रोज को पुश देने के लिए खेला जा रहा है।

अब साशा बैंक्स ने दिए wwe छोड़ने के संकेत

द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) और माइक केनलिस-मारिया केनलिस के बाद साशा बैंक्स ने भी wwe छोड़ने के संकेत दिए हैं। साशा बैंक्स ने एक ट्वीट के जरिये कहा कि मुझे ‘द रिवाइवल’ जैसा बनने में कोई हर्ज नहीं है।