डब्लूडब्लूई में जल्द ही वापसी कर सकता हैं द शील्ड, सैथ रॉलिंस ने दी जानकारी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

डब्लूडब्लूई में जल्द ही वापसी कर सकता हैं द शील्ड, सैथ रॉलिंस ने दी जानकारी 

डब्लूडब्लूई में जल्द ही वापसी कर सकता हैं द शील्ड, सैथ रॉलिंस ने दी जानकारी
Photo Credit : WWE

सैथ रॉलिंस इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहें हैं. चोट से वापस आने के बाद उन्होंने रेसलमेनिया में ट्रिपल एच को हराया था. हाल में सैथ रॉलिंस WWE 2k18 गेम के कवर पर नज़र आ रहें हैं. हाल में उन्होंने WWE 2k18  के प्रोमोशनल टूर पर  रोमन रेंस के साथ-साथ द शील्ड के रीयूनियन के बारे में बात की.

रोमन रेंस की तारीफ की 

डब्लूडब्लूई में जल्द ही वापसी कर सकता हैं द शील्ड, सैथ रॉलिंस ने दी जानकारी 1
photo credit: google

डब्लूडब्लूई द आर्किटेक्ट सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस की तारीफ की. उन्होंने कहा कि “रोमन ने पिछली तीन  3 रैसलमेनिया हैडलाइन की हैं. बहुत कम लोग ही ऐसा कर पाए हैं. उन्होंने अपने करियर में एक खास मुकाम हासिल कर लिया हैं. उसने  रैसलमेनिया में अंडरटेकर को हराया हैं. ऐसा  रैसलमेनिया में रोमन के अलावा सिर्फ ब्रोक लेसनर ने किया हैं.”

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, कि

“रोमन इस समय सिर्फ एक और मुकाम हासिल करना चाहता हैं. रोमन इस समय यूनिवर्सल टाइटल जीतना चाहता हैं. उसने अभी तक ये टाइटल नही जीता हैं.”

द शील्ड एक बार फिर बन सकती हैं 

डब्लूडब्लूई में जल्द ही वापसी कर सकता हैं द शील्ड, सैथ रॉलिंस ने दी जानकारी 2
photo credit: google

द शील्ड के रीयूनियन को लेकर बात करते हुए सैथ रॉलिंस ने कहा कि अगर हमे एक बार फिर से द शील्ड बनना है, तो हमे इस समय एक सामान लक्ष्य की जरूरत होगी. जो इस समय नही हैं.

डब्लूडब्लूई में जल्द ही वापसी कर सकता हैं द शील्ड, सैथ रॉलिंस ने दी जानकारी 3
photo credit: google

WWE रेसलमैनियान रिजल्ट : जॉन सीना ने रिंग में किया कुछ ऐसा, जो आज से पहले कभी नहीं किया साथ ही ट्रिपल एच और सैथ रोलिंस मुकाबले में भी..

उन्होंने आगे कहा कि पिछले कुछ सालों में हम अपने निजी गोल हासिल करने की कोशिश कर रहें हैं. अगर हमे एक साथ लाना होगा तो डब्लूडब्लूई को कुछ बहुत बड़ा करना होगा, लेकिन सब जानते है डब्लूडब्लूई में कभी भी कुछ भी हो सकता है.

Related posts