RUMOUR: नेविल के बाद कई और रेस्लर छोड़ना चाहते हैं WWE, पूर्व रेस्लर से मांग रहे हैं कंपनी छोड़ने के बहाने

Trending News

Blog Post

WWE

RUMOUR: नेविल के बाद कई और रेस्लर छोड़ना चाहते हैं WWE, ये भी जल्द छोड़ देंगे कम्पनी का साथ 

RUMOUR: नेविल के बाद कई और रेस्लर छोड़ना चाहते हैं WWE, ये भी जल्द छोड़ देंगे कम्पनी का साथ

WWE में कई बार ऐसा हो जाता है जिसपर फैन्स को यकीन करना मुश्किल हो जाता है और इसी कड़ी में नेविल का अचानक WWE से रिटायरमेंट लेना भी शामिल है.

नेविल हारे थे क्रूजरवेट चैंपियनशिप

RUMOUR: नेविल के बाद कई और रेस्लर छोड़ना चाहते हैं WWE, ये भी जल्द छोड़ देंगे कम्पनी का साथ 1
नो मर्सी में नेविल को अपनी क्रूजरवेट चैंपियनशिप एनजो अमोरे से खिलाफ बचानी थी. अगर बात करे इस मैच के रिजल्ट की तो सबको चौकाते हुए एंजो अमोरे ने यह टाइटल जीत जीत ली थी. इसी हार के बाद एंजो से लगातार नाराज चल रहे थे और उन्होंने कंपनी को अलविदा कह दिया.

ये रही थी वजह

RUMOUR: नेविल के बाद कई और रेस्लर छोड़ना चाहते हैं WWE, ये भी जल्द छोड़ देंगे कम्पनी का साथ 2
नेविल ने WWE से अलग होने से वजह नहीं बताई पर कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि जब एंजो WWE के पास अपना री-मैच मांगने गये तो कंपनी ने मना कर दिया. WWE ने मना तो किया ही साथ में कलिस्तो को एंजो लाफ क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए उतार दिया और कलिस्तो चैंपियन भी बन गये. जैसे ही कलिस्तो चैंपियन बने नेविल ने WWE से अपना रिलीज़ मांग लिया.

और रेस्लर भी छोड़ेंगे कंपनी

RUMOUR: नेविल के बाद कई और रेस्लर छोड़ना चाहते हैं WWE, ये भी जल्द छोड़ देंगे कम्पनी का साथ 3
एक पॉडकास्ट में ये दावा किया गया है कि नेविल एकलौते ऐसे रेस्लर नहीं हैं, जिन्होंने कंपनी छोड़ने का मन बनाया है. इस पॉडकास्ट में कहा है कि WWE के कई ऐसे मौजूदा रेस्लर हैं, जो WWE से मुक्ति चाहते हैं. इन रेस्लरो का आरोप है कि कंपनी उनके टैलेंट को खराब कर रही है, ये आरोप तब और बड़े लगते हैं जब रेस्लर्स  WWE पर टाइम पर सैलरी ना देने का आरोप लगा दें, हालांकि अभी तक इन रेस्लरो के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है.

कोडी रोड्स से मांग रहे हैं मदद

RUMOUR: नेविल के बाद कई और रेस्लर छोड़ना चाहते हैं WWE, ये भी जल्द छोड़ देंगे कम्पनी का साथ 4
इस पॉडकास्ट ने ये कहकर सबको चौका दिया, कि मौजूदा रेस्लर्स कोडी रोड्स से मदद मांग रहे हैं, कि वे कैसे WWE से निकल सकते हैं, रेस्लरो ने कोडी से उनके लिए उपाय सुझाने को कहा है कि वे किस तरह WWE को छोड़ सकते हैं.

Related posts

Leave a Reply