WWE SMACKDOWN रिजल्ट्स: 15 नवम्बर 2017

Trending News

Blog Post

WWE

WWE SMACKDOWN RESULTS: 15 नवम्बर 2017 

WWE SMACKDOWN RESULTS: 15 नवम्बर 2017

इस बार स्मैकडाउन की शुरुआत डेनियल ब्रयान और एजे स्टाइल्स ने की, डेनियल ने शेन मैकमोहन पर उनका इस्तेमाल करने का बड़ा आरोप लगा दिया तभी एजे स्टाइल्स भी आ गये और दोनों ने एक प्रोमो शूट किया जिसमे स्टाइल्स ब्रोक लेसनर को चेतावनी देते हुए नजर आये और इसी के साथ यह सेगमेंट खत्म हो गया.

मैच 1 – बैरन कोर्बिन vs सिंकारा 

यह मैच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए था, मैच के शुरू होते ही सिंकारा ने लो किक और स्प्रिंगबोर्ड देकर मैच को कण्ट्रोल में ले लिया. इसका जवाब कोर्बिन ने डीप सिक्स देकर दिया और पिनफॉल के लिए चले गये पर सिंकारा ने किक आउट कर दिया.

इसके बाद सिंकारा ने टॉप रोप के ऊपर से मूनसोल्ट लगाना चाहा पर बैरन कोर्बिन ने ऐसा होने नहीं दिया और सिंकारा को अपना फिनिशिंग मूव एंड ऑफ़ द डे लगाकर अपनी टाइटल बेल्ट बचाने में कामयाब रहे.

विजेता – बैरन कोर्बिन 

मैच 2 – नताल्या vs शार्लेट 

यह मैच स्मैकडाउन की डीवा चैंपियनशिप के लिए था, मैच की शुरुआत में नताल्या ने शार्लेट के ऊपर अर्ली रोल अप दे दिया जिससे वे मैच की पकड़ में आ गयी. इसके बाद उन्होंने शार्लेट को रिंग के बाहर फेक दिया.

कमर्शियल से लौट आने के बाद शार्लेट मैच के कण्ट्रोल में थी, उन्होंने नताल्या को फिगर फोर लगाना चाहा पर नताल्या ने इस मूव को कामयाब नहीं होने दिया और दोनों ने एक दुसरे के ऊपर थप्पड़ो की बरसात कर दी.

मैच के लास्ट सेगमेंट में नताल्या ने शार्लेट फ्लेयर को शार्पशूटर लगा दिया जिससे शार्लेट टैप करने ही वाली थी पर उससे पहले उन्होंने रोप को पकड़कर खुद को बचा लिया. इसके बाद जैसे ही नताल्या अगला मूव लगाने वाली थी तभी शार्लेट ने पहले बिगबूट दे दिया और फिर फिगर 8 सबमिशन से मैच जीत लिया.

विजेता – शार्लेट फ्लेयर 

मैच 3 – चढ़ गेबल vs जिमी उसो 

यह मैच ज्यादा देर तक नहीं चला, यह मैच एक टाइम फिलिंग मैच था जिसमे चढ़ गेबल ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की ताकि यह मैच जीत सके पर जिमी उसो ने एक ही सुपरकिक देकर मैच बड़ी ही आसानी से जीत लिया.

विजेता – जिमी उसो 

मैच 4 – बिग ई और ज़ेवियर वुड vs केविन ओवन्स और सेमी जेन 

यह मैच  स्मैकडाउन का मेन इवेंट मैच था, यह मैच ज्यादा देर तक नहीं चला और वो इसलिए क्योंकि इस मैच के शुरू होते ही शील्ड का म्यूजिक बजने लगा और वे एरीना में आ गये.

अब रिंग में न्यू डे की जोड़ी और सेमी और केविन ओवन्स थे और उनको शील्ड की टीम ने घेरा हुआ था. जैसे ही शील्ड हमला करने वाली थी तभी केविन ओवन्स और सेमी जेन रिंग के बाहर चले गये और शील्ड ने हमला करना शुरू कर दिया.

शील्ड ने न्यू डे के हर मेम्बर को मारा वही बैकस्टेज पर रॉ की डीवा डिवीज़न ने स्मैकडाउन की डीवाओं पर हमला बोल दिया और सबको मारा.

वही रिंग में न्यू डे को बचाने के लिए द उसोज आये पर शील्ड ने उन्हें भी मारा. इसके बाद रॉ के बाकी सुपरस्टार भी आ गये जिनमे सामोआ जो, फिन बेलर, ब्रोन स्ट्रोमैन आदि शामिल थे और इनके साथ कर्ट एंगल भी थे.

रॉ के सभी सुपरस्टार को एक साथ देखकर शेन मैकमोहन समेत स्मैकडाउन के बाकी रेस्लर भी रिंग में आ गये पर रॉ के रेस्लर उनपर भारी पड़े

लास्ट सेगमेंट में शील्ड ने शेन मैकमोहन को दो बार ट्रिपल पॉवरबम मारा और इसी के साथ यह स्मैकडाउन खत्म हो गयी.

Related posts

Leave a Reply