आपके पसंदीदा WWE रैसलरों की ये अजीब आदतें बिल्कुल भी नहीं आयेंगी आपको पसंद 1

WWE रैसलर अपना अधिकतर समय जिम में व्यतीत करते हैं। WWE रैसलर ही नहीं, कोई भी रैसलर जिम में वक़्त गुज़ारना पसंद करता है। खैर! यह रैसलरों की दिनचर्या है।

इससे अलग भी रैसलरों की कुछ निज़ी आदते हैं। शायद ही आप अपने पसंदीदा रैसलरों की आदतों को पसंद करें। देखिये रिंग से बाहर की दुनिया कैसे जीना पसंद करते हैं आपके ये पसंदीदा रैसलर।

जरुर पढ़ें: 2018 के पांच सबसे बेहतरीन रैसलर, पूरे साल रिंग में रहा इनका बोलबाला

‘द रॉक’ की डाइट

आपके पसंदीदा WWE रैसलरों की ये अजीब आदतें बिल्कुल भी नहीं आयेंगी आपको पसंद 2

‘द रॉक’, रैसलिंग की दुनिया के ही नहीं, एक्टिंग की दुनिया के भी बेताज बादशाह हैं। वो नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं। लेकिन इस बीच वो एक दिन में सात बार खाना खाते हैं। खैर! इतने बड़े शरीर के लिए सात मील काफ़ी है।

लेकिन क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि ‘द रॉक’ एक बार में चार लार्ज साइज़ पिज़्ज़ा खाते हैं, चार पिज़्ज़ा खाने के बाद डकार तक नहीं लेते। किसी आम व्यक्ति के लिए एक लार्ज साइज़ पिज़्ज़ा भी जैसे दस रोटी के बराबर प्रतीत होता है।

ट्रिपल एच मध्य रात्रि में करते हैं वर्क-आउट

आपके पसंदीदा WWE रैसलरों की ये अजीब आदतें बिल्कुल भी नहीं आयेंगी आपको पसंद 3

ट्रिपल एच वर्षों से WWE को अपने कन्धों पर संभाले हुए हैं। उनके पास दिन में इतना काम होता है कि शायद ही उन्हें वर्क-आउट के लिए समय मिल पाए। आख़िरकार ट्रिपल एच एक रैसलर हैं और उनका फिट रहना बेहद ज़रूरी है। यही कारण है कि ट्रिपल एच आधी रात में जिम में वर्क-आउट करते हैं।

और पढ़ें: जाने कब और किस तरह होगी इन दिग्गज रैसलरों की WWE रिंग में दोबारा वापसी

गोल्डबर्ग मैच से पहले दीवार में मारते हैं अपना सर

आपके पसंदीदा WWE रैसलरों की ये अजीब आदतें बिल्कुल भी नहीं आयेंगी आपको पसंद 4

रिंग में लड़ने से पूर्व कोई रैसलर वार्म-अप, तो कोई म्यूजिक सुनना पसंद करता है। परन्तु बिल गोल्डबर्ग का अंदाज़ इन सबसे जुदा है। रिंग में उतरने से पहले गोल्डबर्ग दीवार में एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई बार दीवार में अपना सर पटकते हैं।

सीएम पंक को कॉमिक लिखना है पसंद

आपके पसंदीदा WWE रैसलरों की ये अजीब आदतें बिल्कुल भी नहीं आयेंगी आपको पसंद 5

विन्स मैकमेहन के साथ सम्बन्ध ठीक न रहने के बावजूद आज भी सीएम पंक रैसलिंग की दुनिया के सबसे चहेते रैसलरों में शुमार किये जाते हैं। क्या आपने कभी सोचा है, कि WWE के बाद उन्होंने दो UFC फाइट लड़ी हैं, इससे अलग वो क्या करते हैं।

उन्हें कॉमिक लिखना पसंद है और मार्वेल कॉमिक्स(कॉमिक की दुनिया का जाना माना नाम) के लिए भी कहानियां लिख चुके हैं।

ब्रॉक लैसनर को शिकार करना है पसंद

आपके पसंदीदा WWE रैसलरों की ये अजीब आदतें बिल्कुल भी नहीं आयेंगी आपको पसंद 6

ब्रॉक लैसनर रिंग के मॉन्स्टर हैं और उम्मीद के अनुरूप उन्हें शिकार करना बेहद पसंद है। जंगल में शिकार करने के कारण कई बार उन्हें न्यायालय के भी चक्कर काटने पड़े हैं। सुनवाई के दौरान लैसनर का कहना था कि वो तब से शिकार कर रहे हैं, जब उनकी उम्र केवल छः वर्ष थी।