स्टेफनी ने बैकी लिंच को किया रॉ से सस्पेंड, तो बैकी ने कर दी कुटाई

Trending News

Blog Post

WWE

वीडियो: स्टेफनी मैकमेहन ने बैकी लिंच को कियासस्पेंड, तो बैकी ने कर दी मालकिन की पिटाई 

वीडियो: स्टेफनी मैकमेहन ने बैकी लिंच को कियासस्पेंड, तो बैकी ने कर दी मालकिन की पिटाई

कुछ दिन पहले ही WWE के प्रशंसकों को एक विमेंस रॉयल रम्बल मैच देखने को मिला था. यह मैच काफी शानदार रहा था और इस मैच को अंततः बैकी लिंच ने जीत लिया था.

बैकी लिंच रसलमेनिया में विमेंस चैंपियनशिप के लिए रॉ की चैंपियन रौंडा राउजी को चैलेंज करना चाहती है. जिसके लिए वह पिछले हफ्ते की रॉ में भी गई थी.

इस हफ्ते की रॉ से स्टेफनी ने कर दिया बैकी को सस्पेंड 

इस हफ्ते की रॉ में भी बैकी लिंच गई थी, लेकिन यहां रॉ की कमिश्नर स्टेफनी मैकमेहन आ गई. पहले तो उन्होंने बैकी लिंच को रॉयल रम्बल में मिली जीत की बधाई दी, और साथ ही रॉ की कमिश्नर स्टेफनी मैकमेहन ने कहा, कि हम सभी तुम्हारा और रौंडा राउजी का रसलमेनिया में चैंपियनशिप मैच देखने के लिए उत्साहित है.

साथ ही स्टेफनी ने बैकी लिंच को आराम की सलाह दी, क्योंकि बैकी के घुटने में चोट लगी थी, बैकी आराम की सलाह सुन गुस्से में आ गई. वह आराम नहीं लेना चाहती थी और उन्होंने आराम लेने से इंकार कर दिया. इसके बाद स्टेफनी ने गुस्से में आकर बैकी लिंच को रॉ से सस्पेंड कर दिया.

बैकी ने बोला स्टेफनी पर हमला 

बैकी लिंच रॉ से सस्पेंड किये जाने के कारण गुस्से में आ गई और बैकी ने रॉ की कमिशनर स्टेफनी मैकमेहन पर हमला बोल दिया.

बैकी लिंच ने आपना फिनिशिंग मूव आर्म लॉक भी स्टेफनी को लगा दिया. इसके बाद तुरंत सिक्योरिटी के लोग आये और उन्होंने स्टेफनी को बचाया. हालाँकि, बैकी ने सिक्योरिटी के लोगो की भी धुनाई कर दी.

यहाँ क्लिक कर देखें बैकी का स्टेफनी पर किये गए हमले का वीडियो

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Related posts