WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर, स्टिंग ने अंडरटेकर से लड़ने की जताई इच्छा

Trending News

Blog Post

WWE

WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर, स्टिंग ने अंडरटेकर से लड़ने की जताई इच्छा 

WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर, स्टिंग ने अंडरटेकर से लड़ने की जताई इच्छा

WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर, स्टिंग ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी WWE में वापसी पर दिल खोल कर अपनी राय रखी। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि संन्यास से पहले वो किस रेसलर के खिलाफ़ रिंग में दो-दो हाथ करना चाहते हैं।

रेडियो स्टेशन, 99.7 CYK को दिए इस साक्षात्कार में उनसे कई सवाल पूछे गए। बता दें कि आख़िरी बार वो 2015 में सैथ रोलिंस के खिलाफ़, नाईट ऑफ़ चैंपियंस में WWE वर्ल्ड हैवी-वेट चैंपियनशिप मैच में उतरे थे, जहाँ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

जरुर पढ़ें: 22 अक्टूबर WWE रॉ लाइव इवेंट की ऐसी तीन चीज़ें, जिसे देख प्रशंसक हुए खुश

अंडरटेकर से लड़ना चाहते हैं मैच

WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर, स्टिंग ने अंडरटेकर से लड़ने की जताई इच्छा 1

जब उनसे पूछा गया कि रिंग में वापसी के बारे में उनका क्या ख्याल है, यदि हाँ! तो किस रेसलर के खिलाफ़ लड़ना चाहेंगे मैच। तो इस रेसलिंग लीजेंड ने कहा,

हाँ मैं वापसी करना चाहता हूँ और ‘द अंडरटेकर’ के खिलाफ़ मैच चाहता हूँ। मैं ‘द डेड मैन’ के खिलाफ़ रिंग में उतर, उस मैच को ऐसा बनाना चाहता हूँ, जिसे फैन्स ज़िन्दगी भर न भूल पायें।

यह तो तय है कि अंडरटेकर अपने करियर के आख़िरी दौर में हैं। लेकिन यदि कंपनी स्टिंग की इस इच्छा को पूरा करने के प्रति प्रतिबद्धता दिखाती है। तो रेसलमेनिया-35 के लिए एक ऐसा मैच तैयार किया जा सकता है जिसे सदियों तक याद रखा जाये।

यह भी पढ़ें: इस तरीके से ख़त्म हो सकता है ब्रॉन स्ट्रोमन बनाम ब्रॉक लैसनर, WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

WWE में जनरल मेनेजर पद पर क्या हैं ख्याल?

WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर, स्टिंग ने अंडरटेकर से लड़ने की जताई इच्छा 2

उनसे दूसरा प्रश्न पूछा गया कि, क्या वो WWE में जनरल मेनेजर के तौर पर वापसी करना चाहते हैं। इसके जवाब  उन्होंने कहा,

नहीं! मैं ऐसा बिलकुल नहीं चाहता कि मुझे इस रोल में WWE रिंग में वापस लाया जाए। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूँ, क्योंकि ये मेरी लीगेसी का अंत होगा और इससे शायद मैं आगे WWE रिंग में एक रेसलर के रूप में न उतर पाऊं।

कुछ समय कर्ट एंगल ने भी जनरल मैनेजर के तौर पर रिंग में बिताया था। लेकिन उन्होंने कंपनी से एक बार फिर रिंग में लड़ने का आग्रह किया था। इसीलिए उन्हें इस पद से कुछ समय के लिए छुट्टी पर भेजा गया और बैरन कोर्बिन को जनरल मेनेजर का पदभार सौंपा गया।

Related posts

Leave a Reply