रॉयल रम्बल के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं आपके चहेते रेस्लर्स

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: रॉयल रम्बल के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं आपके चहेते रेस्लर्स 

TOP 5: रॉयल रम्बल के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं आपके चहेते रेस्लर्स

रॉयल रम्बल के शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गये हैं, इस आर्टिकल में जानिए इस इवेंट के खत्म हो जाने के बाद रेस्लरो की स्टोरीलाइन के बारे में –

5. रोमन रेन्स

TOP 5: रॉयल रम्बल के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं आपके चहेते रेस्लर्स 1
शुरुआत करते हैं रोमन रेन्स के नाम से, अगर आप रोमन रेन्स के फैन हैं तो इस बार आपको निराशा हाथ लग सकती है. कंपनी उन्हें इस बार रॉयल रम्बल विजेता नहीं बनाने जा रही है लेकिन रॉयल रम्बल के बाद उनके करियर की सबसे बड़ी स्टोरीलाइन मिलने जा रही है जिसमे उनका मुकाबला ब्रोक लेसनर से होगा.

4. रैंडी ऑर्टन

TOP 5: रॉयल रम्बल के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं आपके चहेते रेस्लर्स 2
अब बात करते हैं रैंडी ऑर्टन की तो वे WWE से इस बात को लेकर नाराज़ चल रहे हैं कि कंपनी उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं दे रही है या यूँ कहे कि उन्हें हील टर्न नहीं दिया जा रहा है. जैसा ही यह इवेंट खत्म होता है रैंडी फिर से एक बार फिर हील करैक्टर में दिखते हुए RKO लगाते हुए नजर आयेंगे.

3. एजे स्टाइल्स

TOP 5: रॉयल रम्बल के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं आपके चहेते रेस्लर्स 3
सबसे बड़ा सवाल उठता है एजे स्टाइल्स की स्टोरीलाइन को लेकर, रॉयल रम्बल में उनका मुकाबला केविन ओवंस और सेमी जेन से होगा लेकिन कयासों की माने तो इसके बाद फैन्स को उनकी ड्रीम स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी जिसमे उनके सामने शिन्सुके नाकामुरा होंगे.

2. ब्रोन स्ट्रोमैन

TOP 5: रॉयल रम्बल के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं आपके चहेते रेस्लर्स 4
अब बात करते हैं मोंस्टर के नाम से जाने वाले ब्रोन स्ट्रोमैन की तो उनकी स्टोरीलाइन को इस बार नया रूप दिया जाएगा जिससे उनके कुछ फैन्स जरुर मायूस हो सकते हैं. दरअसल, वे रॉयल रम्बल के खत्म होने के साथ ही मिज़ के साथ दो दो हाथ करते हुए दिखेंगे वही मिज़ को इसी तरह पुश दिया जाएगा.

1.ब्रोक लेसनर

TOP 5: रॉयल रम्बल के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन्स में नजर आ सकते हैं आपके चहेते रेस्लर्स 5
हर कोई फैन इस बात को जानना चाहता है कि ब्रोक लेसनर आखिर अब कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे. ब्रोक लेसनर उसके बाद कुछ खास रॉ में लड़ते हुए नजर नहीं आयेंगे लेकिन रेसलमेनिया 34 के एक महीने पहले वे फिर से वापसी करेंगे और इस बार उनके निशाने पर होंगे रोमन रेन्स.

Related posts

Leave a Reply