/

RUMOUR: …तो क्या फ़ास्टलेन से ही शुरू हो जायेगी अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच जंग ?

जॉन सीना और अंडरटेकर को लेकर इस तरह की खबरे सामने आ रही थी कि इस बार की रेसलमेनिया में दोनों का मुकाबला हो सकता है. इन दोनों ही रेस्लरो के बीच स्टोरीलाइन को अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. कभी खबर आती है कि दोनों की स्टोरीलाइन की शुरुआत स्मैकडाउन से हो सकती है तो अब खबर आ रही है कि दोनों फ़ास्टलेन से ही लड़ना शुरू हो जायेंगे.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

कर रहे हैं अपनी फिटनेस पर काम 

RUMOUR: ...तो क्या फ़ास्टलेन से ही शुरू हो जायेगी अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच जंग ? 1

सबसे पहले आपको बता दे कि अंडरटेकर इन दिनों अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. हाल ही में उनकी पत्नी ने उनका एक विडियो इन्स्टाग्राम पर अपलोड किया था जिसमे वे जिम करते हुए दिख रहे थे. उनके इस विडियो को देखकर फैन्स कयास लगाने लग गये थे कि जल्द ही अंडरटेकर एक बार फिर रिंग में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं. वही WWE ने हमेशा से ही अपने फैन्स को इस बात से छुपाया रखा है कि वे वापस आयेंगे या नहीं ?

फ़ास्टलेन से होगी शुरुआत ?

RUMOUR: ...तो क्या फ़ास्टलेन से ही शुरू हो जायेगी अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच जंग ? 2

रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर की माने तो दोनों ही सुपरस्टारों के बीच जंग फ़ास्टलेन से ही शुरू हो जायेगी. दरअसल, पहले खबर आई थी कि दोनों रॉ में लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं वही जॉन सीना स्मैकडाउन के लिए एड नहीं किये गये हैं. इस खबर में कहा गया है कि अंडरटेकर फ़ास्टलेन वाले मैच में हरवा सकते हैं और इसी के साथ मैच की शुरुआत भी हो जायेगी.

होगा ड्रीम मैच 

RUMOUR: ...तो क्या फ़ास्टलेन से ही शुरू हो जायेगी अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच जंग ? 3

जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच होने वाले इस मैच के फैन्स अभी से ही इंतज़ार कर रहे हैं. दोनों ही रेस्लरो के इस मैच को ड्रीम मैच तक कहा जा रहा है. ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि यह मैच अंडरटेकर के करियर का आखिरी मैच हो सकता है. इसके बाद वे आधिकारिक रूप से रिंग से रिटायरमेंट ले सकते हैं.