नो मर्सी के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर आ सकते हैं आपके चहेते WWE स्टार्स

Trending News

Blog Post

WWE

नो मर्सी के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर आ सकते हैं आपके चहेते WWE स्टार्स 

नो मर्सी  के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर आ सकते हैं आपके चहेते WWE स्टार्स

WWE के इवेंट नो मर्सी में अब बहुत ही कम समय बचा है, यह इवेंट भारत में 25 सितम्बर की सुबह आएगा. आज हम आपको नो मर्सी के बाद आने वाले एपिसोड्स में रेस्लर्स किस स्टोरीलाइन्स के साथ नजर आयेंगे उनके बारे में बताने जा रहे हैं.

1. जैसन जॉर्डन 

नो मर्सी  के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर आ सकते हैं आपके चहेते WWE स्टार्स 1

सबसे पहले बात करते हैं कर्ट एंगल के बेटे जैसन जॉर्डन की तो पूरी उम्मीद है कि वे नो मर्सी में नये इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बन जायेगे पर इसके बाद वे मिज़ के साथ ही स्टोरीलाइन बनाते हुए दिखेंगे. WWE उनमे बहुत टैलेंट देख रही है और इसी के मद्देनजर उन्हें चैंपियन बनाया जायेगा. वे अभी कंपनी के लिए अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं और उन्हें आगे अच्छी स्टोरीलाइन्स में डाला जा सकता है.

2. फिन बेलर 

नो मर्सी  के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर आ सकते हैं आपके चहेते WWE स्टार्स 2

फिन बेलर इस बार की नो मर्सी में हारते हुए दिख रहे हैं पर इस इवेंट के बाद वे ब्रे वायट का पीछा नहीं छोड़ेंगे, इन दोनों की स्टोरीलाइन को एक कदम और बढ़ाकर रेसलमेनिया 34 तक ले जाने का प्लान हैं. इस प्लान को सही तरीके से अमल में लाने के लिए ये दोनों आगे भी भिड़ते हुए दिखाई देंगे.

3. सेथ रोलिंस और डीन अम्ब्रोस 

नो मर्सी  के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर आ सकते हैं आपके चहेते WWE स्टार्स 3

शील्ड के दो पुराने मेम्बर एक साथ आने पर फैन्स पहले से ही खुश थे ऊपर से दोनों का रॉ टाइटल बेल्ट जीत जाना मतलब सोने पर सुहागा जैसा. नो मर्सी में दोनों अपनी टैग टीम बेल्ट बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं पर नो मर्सी के बाद भी दोनों शेमस और सिजारो के साथ ही स्टोरीलाइन बनाते हुए नजर आयेंगे.

4. रोमन रेन्स 

नो मर्सी  के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर आ सकते हैं आपके चहेते WWE स्टार्स 4

रोमन रेन्स को लेकर WWE ने इतने प्लान्स बनाये हैं जितना शायद ही पहले कभी किसी रेस्लर के लिए बनाये हो, नो मर्सी में रोमन रेन्स जॉन सीना के खिलाफ जीत जायेंगे पर कयास लगाये जा रहे हैं कि जॉन सीना इस हार का बदला लेंगे और इन दोनों सुपरस्टार का मैच रेसलमेनिया 34 के मेन इवेंट मैच तक जाएगा.

5. ब्रोक लेसनर

नो मर्सी  के खत्म होने के बाद कुछ इन स्टोरीलाइन के साथ नजर आ सकते हैं आपके चहेते WWE स्टार्स 5

ब्रोक लेसनर एक ऐसे रेस्लर हैं जिनको लेकर फैन्स हमेशा ही उत्साहित रहते हैं, फिर चाहे वो उनकी फाइट की वजह हो या उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से. उनका मुकाबला नो मर्सी में ब्रोन स्त्रोमैन से होगा जिसमे वे अपनी टाइटल बेल्ट बचाने में कामयाब हो जायेंगे. नो मर्सी के बाद भी ब्रोन स्त्रोमैन उनका पीछा नहीं छोड़ेंगे, WWE उन्हें आगे भी भिड़ा सकती है.

Related posts

Leave a Reply