SUMMER SLAM: युनिवर्सल चैम्पियन: ब्रोन स्ट्रोमन की मदद से ब्रोक लेसनर को हरा रोमन रेन्स बने नये WWE युनिवर्सल चैम्पियन 1

समर स्लैम 2018 का युनिवर्सल चैम्पियनशिप मैच तय शेड्यूल के अनुसार द बीस्ट ब्रोक लेसनर और बिग डॉग रोमन रेन्स के बीच हुआ. सबसे पहले बिग डॉग ने रिंग में एंट्री ली. जैसे ही रोमन रिंग की तरफ बढ़े दर्शको के बीच अजीब सा उत्साह देखने को मिला.

रोमन रेन्स से कुछ देर बाद द बीस्ट ब्रोक लेसनर ने पॉल हेमन के साथ रिंग में एंट्री ली. हमेशा की तरह रिंग में पहुंचते ही हेमन ने ब्रोक लेसनर की तारीफ़ करनी शुरू कर दी, लेकिन तभी मनी इन द बैंक आसानी से जीतने वाले बिग जायंट ब्रोन स्ट्रोमन ने रिंग में एंट्री ली और ब्रोक लेसनर को आगे के मैच की लिए चुनौती दे डाली.

ब्रोन स्ट्रोमन के रिंग से बाहर जाने के बाद रोमन रेन्स ने लेसनर पर हमला कर दिया. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी रोमन रेन्स, द बीस्ट के सामने बच्चे की तरह नजर आ रहे थे, लेसनर ने मैच के शुरुआती समय में ही रोमन को पहला सुप्लेक्स सिटी दे डाला.

तभी ब्रोन स्ट्रोमन ने मैच में हस्तक्षेप किया और ब्रोक लेसनर से भीड़ गये. इस बीच रोमन को मौका मिला और उन्होंने अपने आप को सम्भाला. इस दौरान ब्रोन स्ट्रोमन और ब्रोक लेसनर रिंग के बाहर एक दुसरे को बुरी तरह से पिट रहे थे. ब्रोक लेसनर ने पहले ब्रोन स्ट्रोमन पर सुप्लेक्स सिटी लगाया और फिर मनी इन द बैंक बैग दे मारा, इससे भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने कुर्सी उठाई और ब्रोन पर हमला किया.

ब्रोन ब्रोन स्ट्रोमन को F5  देकर ब्रोक लेसनर दोबारा रिंग में लौटे और रोमन रेन्स को सुप्लेक्स सिटी देकर ये मैच अपने नाम करना चाहा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और WWE को रोमन रेन्स के रुप में नया WWE चैम्पियन मिल गया.

मै हमेशा से अपने करियर कों एक स्पोर्ट्स लेखक के रूप में लोगों के सामने पेश करना...

Leave a comment