wwe रॉ 21 जुलाई रिजल्ट

SAGAR MHATRE / 21 July 2015

आज के रॉ की शुरूआत में सबसे पहले अंडरटेकर रिंग में आए. उन्होंने बताया की, वे क्यूं वापस आए है. उन्होंने कहा, हर बार पिछले एक साल से लेसनर और हेमन मेरी हार की बात करते थे, और अब वो बात सुनकर मै थक गया हु. और मै उसका बदला अब समरस्लैम में लुंगा.

पहला मैच: चार्लोटे बनाम ब्री बेला

ये मैच काफी अच्छा रहा, और दोनों दिवा ने शानदार फाईट की. लेकिन आखिर में चार्लोटे को जीत मिली.

दुसरा मैच: लॉस मटाडोरेस बनाम प्राईम टाईम प्लेयर

प्राईम टाईम प्लेयर टैग टीम चैम्पियन बनने के बाद से कमाल कर रहे है. और आज भी उनको आसानी से जीत मिली.

तिसरा मैच: बिग शो बनाम द मिज

बिग शॉ ने इस मैच को एक झटके में खत्म किया, और एक ही पंच में बिग शो को हराया.

पॉल हेयमन रिंग में आए, और बोलने लगे की, लेसनर ने ही अंडरटेकर को रेसलमेनीया में हराया था, जो दुसरा और कोई नहीं कर पाया था. फिर अंडरटेकर रिंग में आए, और हेयमन की और बढे. फिर लेसनर दौड के रिंग में आए और टेकर और लेसनर के बीच फाईट शुरू हुई. इसे रोकने के लिए WWE के सभी सुपरस्टार रिंग में आए, और दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई भी रुका नहीं. दोनों एक दुसरे को मारने के लिए दौड रहे थे. फिर रिंग के बाहर भी दोनों लढते ही रहे, और आखिर में जब पुलिस आयी तब ये दोनों रुक गये.

चौथा मैच: लुक हार्पर बनाम रोमन रेग्न्स

ये मैच काफी अच्छा रहा, लेकिन ब्रे वैट मैच के बीच में आए, और रोमन को मारने लगे. फिर रोमन को बचाने एंब्रोज आए और रोमन और एंब्रोज ने मिलकर उन दोनों को भगाया. रोमन को विजेता घोषित किया.

WWE चैम्पियन रोलिंस की रिंग में एंट्री हुई, और वो बोलने लगे की मै हु रियल चैम्पियन. तभी जॉन सीना रिंग में आए, और उन्होंने रोलिंस को जोकर बताया. सीना ने कहा असली चैम्पियन मै हु ना की तुम्हारे जैसा जोकर. और रोलिंस रिंग से चले गये, और सीना ने खुश होकर लोगों के जश्न मनाया.

पांचवा मैच: पेज और बैकी लेंच बनाम शाशा बैंक और नयोमी

ये मुकाबला उच्च स्तर का था, और दर्शकों का खुब मनोरंजन हुआ. लेकिन आखिर में जीत शाशा और नयोमी को मिली.

छटवां मैच: सेजारो, रेंडी ओरटन, और जॉन सीना बनाम केविन ओवेन्स, रुसेव और शेमस

ये आज के रॉ का आखिरी मैच था. ये काफी शानदार मैच रहा और सभी सुपरस्टार कमाल के थे. आखिर में रेंडी ओरटन ने रुसेव को आरकेओ दिया और सेजारो, सीना और रेंडी को जीत मिली.

Related Topics