WWE सुपर शो डाउन में केन की वापसी के पीछे का खुला रहस्य, इस वजह से कराई जा रही हैं वापसी 1

WWE सुपर शो डाउन में शॉन माइकल्स का रोल तो सामने आ गया। लेकिन अब केन की भी वापसी करवाई जा रही है। अब क्या शॉन माइकल्स और अंडरटेकर के बीच कुछ झड़प देखने को मिलेगी। या फिर जिस तरह, ‘द डेड मैन’ लगातार, WWE रिंग में उतर रहे हैं, सुपर शो डाउन के बाद भी वो नज़र आयेंगे।

केन की वापसी की ख़बर ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। क्या यह अंडरटेकर के करियर का आख़िरी मैच होने जा भी रहा है या नहीं?

सुपर शो डाउन मेन इवेंट को और दिलचस्प बनाने का एक पैंतरा

WWE सुपर शो डाउन में केन की वापसी के पीछे का खुला रहस्य, इस वजह से कराई जा रही हैं वापसी 2

एक तथ्य यह हो सकता है कि ट्रिपल एच बनाम अंडरटेकर मैच को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए, इस मैच में बहुत ज्यादा प्रयोग किये जा रहे हैं। WWE इतने प्रयोग कर, कहीं अपने पैर में ही कुल्हाड़ी तो नहीं मार रहा।

शॉन माइकल्स और केन को रिंगसाइड में रखना, कहीं इस ओर तो इशारा नहीं कर रहा कि सुपर शो डाउन के बाद शॉन माइकल्स और केन के बीच स्टोरीलाइन तैयार की जाएगी।

यदि अनपेक्षित तरीके से होती वापसी तो क्या?

WWE सुपर शो डाउन में केन की वापसी के पीछे का खुला रहस्य, इस वजह से कराई जा रही हैं वापसी 3

यदि रेड डीमन, केन की वापसी बिन बताये करवाई जाती, तो इसका प्रभाव कुछ और ही होता। यानी आते ही जब यह दिग्गज, ट्रिपल एच और ‘द हार्ट ब्रेक किड’ पर बेबीफेस के रूप में हमला करता, इससे अंडरटेकर को गज़ब की विदाई मिल सकती थी।

लेकिन WWE ने अब जो कदम उठाया है, इसका एक ही मतलब निकाला जा सकता है कि अंडरटेकर, सुपर शो डाउन के बाद भी WWE का नियमित हिस्सा बने रहेंगे। यानी दो नवम्बर को उन्हें, सऊदी अरब में होने वाली, WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में देखना कोई अचंभित करने वाला नज़ारा नहीं होगा।

Leave a comment