सर्वाइवर सीरीज़ में होने वाले सभी मैचों के कुछ इस तरह हो सकते हैं अंत, जाने कौन बनेगा किस मैच का विजेता 1

सर्वाइवर सीरीज़, WWE की साल की सबसे बड़ी इवेंट्स में से एक कल आयोजित होने जा रही है। ऐजे स्टाइल्स और बैकी लिंच के बाहर हो जाने से कंपनी को बड़ा झटका तो लगा है। लेकिन अभी भी मैच कार्ड में बहुत से ऐसे रेसलर हैं जो इस इवेंट में जान फूंक सकते हैं।

कुल आठ मैच लड़े जाने हैं इस इवेंट में। इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं इन सभी मैचों के संभावित अंत, कौन बनेगा WWE क्रूज़र-वेट चैंपियन और चैंपियन बनाम चैंपियन मैचों में किसे मिलेगी जीत। कमेंट सेक्शन में आप भी रख सकते हैं अपनी राय।

रोंडा राउसी बनाम शार्लेट

ronda rousey

बैकी लिंच के बाहर हो जाने से शार्लेट को मौका मिला है। रेसलमेनिया-35 के लिए रोंडा राउसी बनाम बैकी लिंच मैच पर चर्चा की जा रही है। साफ़ है कि रोंडा राउसी के पास पाने को बहुत कुछ है, वहीँ शार्लेट के पास खोने को कुछ नहीं है।

यह मैच रोंडा राउसी इसलिए जीतने जा रही हैं, क्योंकि सर्वाइवर सीरीज़ के बाद ज़ाहिर तौर पर बैकी लिंच की वापसी हो रही है। जिससे एक बार फियूड जन्म लेने वाली है।

सैथ रोलिंस बनमा शिन्सके नाकामुरा

seth rollins

इस मैच में पूरे-पूरे चांस हैं कि ‘द ल्यूनेटिक फ्रिंज’ डीन एम्ब्रोज़ दखल देने जा रहे हैं। सैथ रोलिंस और शिन्सके नाकामुरा के बीच इस मैच के बाद कोई ख़ास स्टोरीलाइन जन्म नहीं लेने वाली है। इसलिए यहाँ डीन एम्ब्रोज़ का दखल देना ज़रूरी हो जाता है।

एम्ब्रोज़, सैथ रोलिंस के मैच हारने का कारण बन, TLC के लिए स्टोरीलाइन को शुरुआती रूप दे सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन

brock lesnar

ब्रॉक लैसनर क्लीन जीत के हक़दार हैं इस मैच में, लेकिन डेनियल ब्रायन का हील किरदार इस मैच में बेहद ही मुख्य भूमिका निभा सकता है। ब्रॉक लैसनर को जीत मिलनी तय है लेकिन आसान नहीं। हील डेनियल ब्रायन कुछ बेढंगे तरीके से कुछ तिकड़म लड़ा सकते हैं।

सर्वाइवर सीरीज़ में होने वाले सभी मैचों के कुछ इस तरह हो सकते हैं अंत, जाने कौन बनेगा किस मैच का विजेता 2

टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन(पुरुष टीम)

the miz

इस तरह के मैच की भविष्यवाणी करना हमेशा से एक कठिन कार्य प्रतीत होता है। कारण यह है कि यह 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच है। लेकिन आपको बता दें कि बैरन कॉर्बिन, टीम रॉ के कप्तान हैं। दोनों टीमें टक्कर की हैं।

लेकिन जिस तरह बैरन कॉर्बिन की टीम के हाथों से WWE वर्ल्ड कप फ़िसला था, संभव है कि टीम रॉ को यहाँ बैरन कॉर्बिन की रणनीतियों का खामियाज़ा भुगतना पड़े।

टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन(डीवा टीम)

nia jax

टीम रॉ यहाँ मजबूत स्थिति में है। न केवल नाया जैक्स बल्कि स्मैकडाउन टीम के पास तमिना स्नुका हैं। स्मैकडाउन टीम के पास इन दोनों हैवी-वेट रेसलरों को हराने के लिए कोई तगड़ी रेसलर मौजूद नहीं है। शार्लेट भी स्मैकडाउन टीम से बाहर हो गयी हैं। स्मैकडाउन टीम बेहद ही कमज़ोर नज़र आ रही है और उन्हें यहाँ हार मिलने वाली है।

‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ बनाम ‘द बार'(बिग शो के साथ)

sheamus

हालाँकि ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ को हल्के पुश की ज़रूरत है। लेकिन यहाँ बिग शो, ‘द बार’ को जिताने में बिग शो की भूमिका अहम होने वाली है। यह कहना ग़लत नहीं होगा कि बिग शो, शेमस और सेज़ारो को इसीलिए एकसाथ जोड़ा गया कि वो ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ पर सर्वाइवर सीरीज़ में जीत हासिल कर सके।

टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन(टैग-टीम)

curtis axel

रॉ टैग-टीम कुछ फीकी पड़ती दिख रही है। स्मैकडाउन में ‘द न्यू डे’ और ‘द उसोस’ और सेनिटी के होते स्मैकडाउन टीम को डरने की तो कतई ज़रूरत हैं है। यह कहना ग़लत नहीं होगा कि ये 5 ऑन 5 टैग-टीम डिवीज़न मैच एकतरफ़ा होने जा रहा है।

Leave a comment