इस टीम की उम्मीदें लगभग ख़त्म, एक साल और wwe में बिताना होगा

Trending News

Blog Post

WWE

रिहाई की मांग कर रहे हैं ये रैसलर WWE ने कहा नहीं मिलेगी 2020 से पहले छुट्टी 

रिहाई की मांग कर रहे हैं ये रैसलर WWE ने कहा नहीं मिलेगी 2020 से पहले छुट्टी

द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) की टीम के बाद पूर्व चैंपियन डीवा रैसलर ने ख़ुद को wwe से रिलीज़ किये जाने की मांग कर दी है। यह कोई और नहीं चार बार की wwe विमेंस चैंपियन रह चुकी साशा बैंक्स हैं।

हालाँकि साशा बैंक्स ने पुष्टि नहीं की है कि उन्हें अब wwe में काम नहीं करना। एक ट्वीट के जरिये उन्होंने इस बाबत संकेत दिए हैं कि उन्हें ‘द रिवाइवल’ जैसा बनने में कोई हर्ज नहीं है। अब इस लिस्ट में एक नहीं, दो नहीं बल्कि छः नाम जुड़ चुके हैं, जिनमें डॉल्फ़ ज़िग्लर भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने बल से किया कई अविस्मरणीय काम

एक हालिया ख़बर के मुताबिक स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर का wwe के साथ कॉन्ट्रैक्ट 2020 में ख़त्म होना है। यानी इन दोनों रैसलरों के लिए यह किसी शोषण की तरह है, जाने क्या है पूरा मामला।

मानते हैं कि हो रहा शोषण

रिहाई की मांग कर रहे हैं ये रैसलर WWE ने कहा नहीं मिलेगी 2020 से पहले छुट्टी 1

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर के लिए ही नहीं, बल्कि सभी रैसलरों के लिए, जो कंपनी से रिहाई की मांग उठा चुके हैं। उन सभी के लिए यह किसी शोषण की तरह है। रणनीतियां इतनी ख़राब हो चली हैं कि इन रैसलरों के लिए कंपनी में एक-एक दिन भी गुजारना बहुत मुश्किल हो रहा है।

रैसलिंग आब्जर्वर ने ख़ुलासा किया है कि स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर का wwe के साथ कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2020 में समाप्त होना है। इसीलिए अप्रैल 2020 से पहले इनके लिए कोई उम्मीद नहीं है कि इन्हें खुली छूट दी जाए।

द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) ने कहा है कि उन्होंने ख़ुद को रिलीज़ करने की मांग केवल इसलिए नहीं की है कि उन्हें wwe की रणनीतियां पसंद नहीं हैं। साथ ही

उन्होंने यह भी कहा कि विन्स मैकमेहन की नजरों में टैग-टीम डिवीज़न के प्रति कोई इज्जत नहीं है, इसी कारण अब यहाँ काम करने का कोई मतलब नहीं बनता है।

Related posts