द रॉक ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर खुश नहीं है WWE | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

द रॉक ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर खुश नहीं है WWE 

द रॉक ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर खुश नहीं है WWE

WWE के दिग्गज रेसलर में से एक द-रॉक, जिन्हें आप लोग ड्वेन जॉनसन के नाम से भी जानते है, रॉक इस समय हॉलीवुड पर ज्यादा ध्यान दे रहे है और उन्होंने हॉलीवुड में भी काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है.

रॉक इस समय जिस भी फिल्म से जुड़ जाते है, उसका सफल होना तय हो जाता है. रॉक को wwe की रिंग में वापस देखने के लिए दर्शक हमेशा से ही काफी उत्सुक रहते है, फिर चाहे वो उनका जॉन सीना के साथ फ्यूड हो या फिर पीछले साल रेसलमैनिया में वायट फैमली के साथ दर्शकों को हमेशा से ही रॉक को रिंग में देखने की चाहत बनी रहती है.WWE में जल्द वापसी कर कर्ट एंगल इन पांच रेसलर के साथ कर सकते है मुकाबला

रॉक ने हाल में ही एक wwe के इवेंट के दौरान एक फिल्म के प्रमोशन के लिए दर्शकों से रिंग में जाकर बात की. जब रॉक ने फिल्म का ट्रेलर दिखाया, तो उस समय स्क्रीन पर एजे ली कि तस्वीर देखते ही, वहा मौजूद दर्शक सीएम पंक के नाम के नारे लगाने लगे.

रॉक ने भी दर्शकों का साथ देते हुए पंक को फ़ोन लगाया और उनसे बात की,रॉक की इस बात से रिपोर्ट के मुताबिक विंस मैकमोहन और ट्रिपल एच बिलकुल भी खुश नही थे.

आपको बता दें, कि पंक और विंस मैकमोहन के रिश्ते हमेशा से ही खराब रहे है और जब रॉक ने उन्हें फ़ोन लगाया, तो बैकस्टेज से ट्रिपल एच ने एक संदेश भिजवाया, कि इस सेगमेंट को यही खत्म करना चाहिए.WWE रिंग में नज़र आएगी टेनिस की दिग्गज सेरेना विलियम्स?

अब इस विवाद के बाद रॉक और wwe के रिश्तों में क्या बदलाव आता है, यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

यहाँ देखें रॉक का वो विडियो :

Related posts