रुसेव डे को लेकर हो रही हैं चारों तरफ़ चर्चाएँ

Trending News

Blog Post

WWE

अंडर टेकर से मैच लड़ने पर मना करने के बाद अब रूसेव के करियर को लेकर उड़ी ये अफवाह 

अंडर टेकर से मैच लड़ने पर मना करने के बाद अब रूसेव के करियर को लेकर उड़ी ये अफवाह

एलेक्जेंडर रुसेव को लेकर WWE महकमे में चर्चाएँ तेज़ होती जा रही हैं। उनके साथी ‘एडेन इंग्लिश’ को भी रुसेव से अलग करने की कवायदें शुरू हो गयी हैं। क्यूंकि जबसे एडेन इंग्लिश और रुसेव की टीम बनी है, तभी से यह एक कमज़ोर टीम के रूप में नज़र आई है। WWE उस स्थिति में नहीं है कि इस टीम पर दांव खेल सके।

अंडर टेकर से मैच लड़ने पर मना करने के बाद अब रूसेव के करियर को लेकर उड़ी ये अफवाह 1

रैंडी ओर्टन पर केवल 9 सेकंड में जीत दर्ज करने पर, रुसेव के गृहनगर के मेयर ने 26 सितम्बर के दिन को ‘रुसेव डे’ घोषित किया था। साथ ही साथ रुसेव की फैन संख्या में भी वृद्धि देखी गयी।

रुसेव ने कहा कि उनकी पत्नी लाना का उन्हें बहुत साथ मिला है। WWE भी कहीं न कहीं यही चाहती है कि रुसेव का प्रयोग वह मेन इवेंट्स में करे, क्यूंकि रुसेव की बढ़ते फैन्स उन्हें एक हील से बेबीफेस रेसलर में तब्दील कर रहे हैं।

अंडर टेकर से मैच लड़ने पर मना करने के बाद अब रूसेव के करियर को लेकर उड़ी ये अफवाह 2

हाल ही में रुसेव ने कहा कि, रुसेव डे कि टी-शर्ट पहनकर आने की नौटंकी केवल एक रात के लिए थी। मुझे नहीं पता था कि यह कुछ ही मिनटों में चर्चा का विषय बन जाएगी। हाल ही में रुसेव ने अंडरटेकर के साथ मैच के लिए मना कर दिया था, उन्होंने कहा कि अंडरटेकर को हराकर या उनसे हारकर मेरे करियर पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।

इससे आगे उन्होंने कहा कि संभव ही मै डेडमैन को हराने वाला था, एक चीज जो मुझे परेशान कर रही थी वह यह है कि, अंडरटेकर के साथ मेरा मैच ‘कास्केट मैच’ होगा।

अंडर टेकर से मैच लड़ने पर मना करने के बाद अब रूसेव के करियर को लेकर उड़ी ये अफवाह 3

इसीलिए रुसेव को रॉयल रम्बल में लड़ने से रोक दिया गया था, फैन्स से मिली नकारात्मक प्रतिक्रिया के चलते ही रुसेव ने खुद ही ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट में हिस्सा नहीं लिया। अनपेक्षित तरीके से रुसेव को बेबीफेस रेसलर के तौर पर गिना जाने लगा है। WWE रुसेव के लिए नए पैमाने तैयार करने में जुटी है।

Related posts

Leave a Reply