ये हैं वो रेस्लर्स जो एक दिन बनेंगे WWE का मुख्य चेहरा, टॉप पर है यह सुपरस्टार

Trending News

Blog Post

WWE

ये हैं वो रेस्लर्स जो एक दिन बनेंगे WWE का मुख्य चेहरा, टॉप पर है यह सबका चहेता सुपरस्टार 

ये हैं वो रेस्लर्स जो एक दिन बनेंगे WWE का मुख्य चेहरा, टॉप पर है यह सबका चहेता सुपरस्टार

WWE का सारा ध्यान इन दिनों रोमन रेन्स पर हैं ताकि वे आने वाले समय में कंपनी का मुख्य चेहरा बन सके. इस आर्टिकल में जानिए उन रेस्लरो के बारे में जो एक दिन इस कंपनी का चेहरा होंगे.

5.ब्रोन स्ट्रोमैन 

ये हैं वो रेस्लर्स जो एक दिन बनेंगे WWE का मुख्य चेहरा, टॉप पर है यह सबका चहेता सुपरस्टार 1

शुरुआत करते हैं ब्रोन स्ट्रोमैन के नाम से. ब्रोन ने पिछले एक साल में फैन्स को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. उन्होंने लगभग हर बड़े रेसलर को धुल चटाई है और जल्द ही उन्हें कई और बड़े मैच मिलने जा रहे हैं. ब्रोन की रिंग क्वालिटी देखकर कहा जा सकता है कि वे आने वाले समय काफी बड़े नाम बनने जा रहे हैं.

4.एजे स्टाइल्स 

ये हैं वो रेस्लर्स जो एक दिन बनेंगे WWE का मुख्य चेहरा, टॉप पर है यह सबका चहेता सुपरस्टार 2

एजे स्टाइल्स हमेशा से ही उन रेस्लरो में गिने जाते रहे हैं जो रिंग में बेहतरीन प्रदर्शन देते हैं. उन्हें कई बार परफ़ॉर्मर ऑफ़ द इयर का अवार्ड भी मिला है. उन्होंने पिछली दो रेसलमेनिया में कमाल का प्रदर्शन करते हुए खूब नाम कमाया है और इस बार उनका सामना शिन्सुके नाकामुरा से होने जा रहा है.

3.रोंडा राउजी 

ये हैं वो रेस्लर्स जो एक दिन बनेंगे WWE का मुख्य चेहरा, टॉप पर है यह सबका चहेता सुपरस्टार 3

रोंडा राउजी जब से WWE में आई हैं तबसे उनको लेकर तरह तरह की खबरे सामने आ रही हैं. इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि उनके आने से डीवा डिवीज़न में एक नई जान आ गयी है. रोंडा राउजी को WWE आने वाले समय में अपना डीवा डिवीज़न का मुख्य चेहरा बनाने वाली है.

2.शार्लेट फ्लेयर 

ये हैं वो रेस्लर्स जो एक दिन बनेंगे WWE का मुख्य चेहरा, टॉप पर है यह सबका चहेता सुपरस्टार 4

रिक फ्लेयर की बेटी और स्मैकडाउन डीवा चैंपियन शार्लेट फ्लेयर भी इसी लिस्ट में आती हैं. वे जब भी रिंग में उतरती हैं तब तब अपने प्रशंसको को खुश कर देती हैं. उन्हें आने वाले समय में रेसलमेनिया का मेन इवेंट मैच तक दिया जा सकता है.

1.सेथ रोलिंस 

ये हैं वो रेस्लर्स जो एक दिन बनेंगे WWE का मुख्य चेहरा, टॉप पर है यह सबका चहेता सुपरस्टार 5

सेथ रोलिंस का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. उन्होंने पिछले दो सालो से रिंग के साथ साथ अपनी माइक स्किल्स से भी फैन्स को खुश किया है. अगर वे WWE का मुख्य चेहरा बनते हैं तो फैन्स के लिए इससे अच्छा क्या होगा.

 

 

 

 

Related posts

Leave a Reply