इस बार की रेसलमेनिया में इन रेस्लरो की एंट्री रहने वाली है धमाकेदार 1

इस आर्टिकल में जानिए उन रेस्लरो के बारे में जो इस बार की रेसलमेनिया में धमाल एंट्री ले सकते हैं.

5.ट्रिपल एच 

इस बार की रेसलमेनिया में इन रेस्लरो की एंट्री रहने वाली है धमाकेदार 2

शुरुआत करते हैं ट्रिपल एच के नाम से. उनकी रेसलमेनिया में हमेशा ही एक नई किस्म की एंट्री रहती है. एक एंट्री के दौरान वे पूरे ही NXT रोस्टर को ले आये थे. एक और अन्य एंट्री के दौरान 20 स्कल्स के साथ एंट्री लेते हुए ट्रिपल एच ने सबको हैरान कर दिया था. इस बार भी आप उनसे धमाल एंट्री की उम्मीद लगा सकते हैं.

4.अंडरटेकर 

इस बार की रेसलमेनिया में इन रेस्लरो की एंट्री रहने वाली है धमाकेदार 3

अंडरटेकर का नाम इस लिस्ट में बनता है. वे अपनी एंट्री के लिए ही फैन्स के बीच ख़ासा मशहूर है. अगर बात करे इस बार की रेसलमेनिया की तो वे इस बार फिर से बाइक के साथ एंट्री लेते हुए दिख सकते हैं. गौरतलब है कि 2002 के दौरान वे बाइक के साथ ही एंट्री लिया करते थे.

3.शिन्सुके नाकामुरा

इस बार की रेसलमेनिया में इन रेस्लरो की एंट्री रहने वाली है धमाकेदार 4

अब नाम आता है शिन्सुके नाकामुरा का. उनकी म्यूजिक ट्यून्स को फैन्स के बीच खासा पसंद किया जाता है और कई बार एंट्री के दौरान फैन्स उनके गाने को गाते हुए भी दिख जाते हैं. अगर बात करे इस बार की रेसलमेनिया की तो उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स से होगा. इस मैच में फैन्स नाकामुरा के साथ साथ उनकी एंट्री पर भी ध्यान दे सकते हैं.

2.असुका 

इस बार की रेसलमेनिया में इन रेस्लरो की एंट्री रहने वाली है धमाकेदार 5

इस बार रेसलमेनिया में शार्लेट फ्लेयर को अपनी डीवा चैंपियनशिप बेल्ट असुअक के खिलाफ ही बचानी है. असुका हमेशा ही अपनी एंट्री कमाल रूप से करती हैं जिसमे वे कई बार कई तरह के एक्ट तक करती हैं. इस बार भी वे सबसे बड़े रेस्लिंग स्टेज में अपनी एंट्री से फैन्स को प्रशन्न कर सकती हैं.

1.रोमन रेन्स 

इस बार की रेसलमेनिया में इन रेस्लरो की एंट्री रहने वाली है धमाकेदार 6

इस लिस्ट में टॉप पर नाम आता है रोमन रेन्स का. रोमन रेन्स पिछली तीन रेसलमेनिया में लगातार मेन इवेंट मैच लड़ रहे हैं. इन तीनो ही रेसलमेनिया मैचो की एंट्री के दौरान उन्हें शानदार एंट्री दी गयी है. उनकी एंट्री में हमेशा से ही पटाखों का भरपूर इस्तेमाल किया गया है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होता हुआ दिख सकता है.

Leave a comment