/

TOP 5: इस बार की रॉयल रम्बल में ये पांच रेस्लर छोड़ेंगे अपनी छाप, टॉप पर है इस डीवा का नाम

सबसे पहले आपको बता दे कि इस बार वीमेन डिवीज़न का भी रॉयल रम्बल मैच देखने को मिलेगा, इसीलिए इस लिस्ट में कई डीवाओं के नाम भी शामिल हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

5. रोमन रेन्स 

TOP 5: इस बार की रॉयल रम्बल में ये पांच रेस्लर छोड़ेंगे अपनी छाप, टॉप पर है इस डीवा का नाम 1

रोमन रेन्स पिछली तीन रॉयल रम्बल मुकाबलों में अपने छाप छोड़ते हुए आये हैं, इस बार भी उनसे फैन्स कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद लगाये होंगे. रोमन रेन्स इस बार की रॉयल रम्बल तक जीत सकते हैं ताकि रेसलमेनिया 34 में ब्रोक लेसनर को उनकी टाइटल बेल्ट के लिए चैलेंज किया जा सके.

4. असुका और नाया जैक्स 

TOP 5: इस बार की रॉयल रम्बल में ये पांच रेस्लर छोड़ेंगे अपनी छाप, टॉप पर है इस डीवा का नाम 2

इसके बाद नाम आता है असुका और नाया जैक्स का, असुका जो अभी तक कोई भी मैच नहीं हारी हैं वही नाया भी अपने दमदार प्रदर्शन से फैन्स को काफी तेजी से अपनी तरफ खीच रही हैं. इस बार की वीमेन डिवीज़न में ये दोनों डीवायें अपनी स्किल्स का जलवा बिखेरते हुए फैन्स को खुश कर सकती हैं.

3. शिन्सुके नाकामुरा 

TOP 5: इस बार की रॉयल रम्बल में ये पांच रेस्लर छोड़ेंगे अपनी छाप, टॉप पर है इस डीवा का नाम 3

स्मैकडाउन के बड़े रेस्लरो में शामिल शिन्सुके नाकामुरा पर भी इस बार की रॉयल रम्बल में नजर बनी रहेगी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि नाकामुरा इस बार की रॉयल रम्बल जीत सकते हैं वही रेसलमेनिया 34 में उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स से WWE चैंपियनशिप बेल्ट के लिए होगा. अगर आप नाकामुरा के फैन हैं तो इस बार रॉयल रम्बल से आपको बड़ी खबर मिल सकती है.

2. डेनियल ब्रायन

TOP 5: इस बार की रॉयल रम्बल में ये पांच रेस्लर छोड़ेंगे अपनी छाप, टॉप पर है इस डीवा का नाम 4

यह नाम इस लिस्ट में जरुर चौकाने वाला लगता है क्योंकि डेनियल ब्रयान को अभी तक WWE ने रिंग में लड़ने के लिए क्लीयरेंस नहीं दी हुई है वही बेटिंग ऑड्स में उनके जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है जो साबित करती है कि वे इस बार रॉयल रम्बल से धमाकेदार वापसी कर सकते हैं.

1.रोंडा राउजी 

TOP 5: इस बार की रॉयल रम्बल में ये पांच रेस्लर छोड़ेंगे अपनी छाप, टॉप पर है इस डीवा का नाम 5

टॉप पर नाम आता है रोंडा राउजी का, रोंडा इस बार की वीमेन डिवीज़न के रॉयल रम्बल मैच से अपना WWE डेब्यू कर सकती हैं. अगर रोंडा इस बार की रॉयल रम्बल मैच जीतती हैं तो यह फैन्स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा.