TOP 5: कर्ट एंगल के बाद इन पांच रेस्लरो की भी हो सकती है जल्द ही रिंग वापसी, टॉप पर है ये रेस्लर 1

TLC में कर्ट एंगल का 11 साल बाद रिंग कमबैक हुआ था जिसकी वजह से बाकी रेस्लरो की भी वापसी की उम्मीद बढ़ गयी हैं. यहाँ जानिए आखिर ऐसे कौन कौन से रेस्लर हैं जिनकी जल्द ही वापसी हो सकती है.

5. रॉब वैन डैम 

TOP 5: कर्ट एंगल के बाद इन पांच रेस्लरो की भी हो सकती है जल्द ही रिंग वापसी, टॉप पर है ये रेस्लर 2

रॉब का WWE करियर काफी अच्छा रहा है, 90 के दशक में उन्होंने कई धमाकेदार मैच लड़े थे पर अचानक से उन्हें फॅमिली कारणों की वजह से WWE को अलविदा कहना पड़ा था पर अब उनकी वापसी हो सकती है. दरअसल, उनके और विन्स मैकमोहन के बीच बातचीत चल रही है और जल्द ही आप उन्हें रिंग में लड़ते हुए देख सकते हैं.

4. वेड बैरेट 

TOP 5: कर्ट एंगल के बाद इन पांच रेस्लरो की भी हो सकती है जल्द ही रिंग वापसी, टॉप पर है ये रेस्लर 3

वेड भी इस लिस्ट में आते हैं. क्रिएटिव टीम से झगड़े के चलते उन्होंने कंपनी को अलविदा कह दिया था और साथ ही साथ रेस्लिंग से भी तौबा कर ली था पर हाल ही में उन्होंने इंडिपेंडेंट रेस्लिंग में हाथ अजमाए हैं. WWE उन्हें एक बार फिर से अपनी कंपनी में लाना चाहती है, देखना होगा कि वेड इसके लिए तैयार होते हैं या नहीं.

3. रे मिस्तेरियो 

TOP 5: कर्ट एंगल के बाद इन पांच रेस्लरो की भी हो सकती है जल्द ही रिंग वापसी, टॉप पर है ये रेस्लर 4

रे मिस्तेरियो की वापसी में थोड़े पेंच हैं क्योंकि उन्होंने अपनी तरफ से तो WWE में आने की ख्वाहिश जताई है पर उनके मैनेजर और विन्स मैकमोहन के बीच काफी विवाद हैं. WWE अब उन्हें अपनी कंपनी में लाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है और उम्मीद है कि वे फिर से रिंग में लड़ते हुए दिखे.

2. रॉक 

TOP 5: कर्ट एंगल के बाद इन पांच रेस्लरो की भी हो सकती है जल्द ही रिंग वापसी, टॉप पर है ये रेस्लर 5

ये नाम कुछ लोगो को चौका सकता है क्योंकि रॉक हॉलीवुड में पहले से ही अच्छा ख़ासा करियर रखते हैं तो वे WWE में क्यों आना चाहेंगे. दरअसल, पिछले हफ्ते ही ट्रिपल एच ने इस तरफ इशारा किया था कि रेसलमेनिया 34 में उनके और रॉक के बीच मैच देखने को मिल सकता है और इसी से उनकी रिंग वापसी भी कराई जा सकती है.

1.डेनियल ब्रयान 

TOP 5: कर्ट एंगल के बाद इन पांच रेस्लरो की भी हो सकती है जल्द ही रिंग वापसी, टॉप पर है ये रेस्लर 6

इस लिस्ट में टॉप पर आते हैं डेनियल ब्रयान, ब्रायन हाल ही में जिम करते हुए दिखे थे जिससे उनकी वापसी की तरफ इशारा मिल रहा था हालांकि उनकी WWE से ज्यादा किसी और कंपनी में जाने की संभावना ज्यादा है.

Leave a comment