रेसलमेनिया 34 के बाद हर हालत में होनी चाहिए ये पांच बड़ी चीजे

Trending News

Blog Post

WWE

रेसलमेनिया 34 के बाद हर हालत में होनी चाहिए ये पांच बड़ी चीजे 

रेसलमेनिया 34 के बाद हर हालत में होनी चाहिए ये पांच बड़ी चीजे

इस आर्टिकल में जानिए उन चीजो के बारे में जो रेसलमेनिया 34 के बाद होनी चाहिए.

5.एजे स्टाइल्स की रॉ में वापसी 

रेसलमेनिया 34 के बाद हर हालत में होनी चाहिए ये पांच बड़ी चीजे 1

एजे स्टाइल्स इस समय WWE चैंपियन हैं और स्मैकडाउन में नजर आ रहे हैं लेकिन उस रोस्टर में उनको चैलेंज करने वाले रेस्लर मौजूद ही नहीं हैं. रेसलमेनिया के खत्म होते ही उनको रॉ में लाना चाहिए ताकि उनके मुकाबलों को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाया जा सके.

4.ब्रोन स्ट्रोमैन चैंपियनशिप की दौड़ में 

रेसलमेनिया 34 के बाद हर हालत में होनी चाहिए ये पांच बड़ी चीजे 2

ब्रोन स्ट्रोमैन इस समय टैग टीम डिवीज़न में दिखाई दे रहे हैं. आने वाली रेसलमेनिया में वे शेमस और सिजारो को उनकी टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट के लिए चैलेंज करने वाले हैं. इस रेसलमेनिया में वे अपना टैग टीम पार्टनर भी बताने जा रहे हैं. अगर बात करे रेसलमेनिया के बाद की तो उनको WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट की रेस में आना चाहिए.

3.टैग टीम डिवीज़न को बदलना 

रेसलमेनिया 34 के बाद हर हालत में होनी चाहिए ये पांच बड़ी चीजे 3

अगर आप रॉ और स्मैकडाउन के टैग टीम डिवीज़न की टीमो को देखे तो बस कुछ ही चुनिन्दा टीमे बड़ी नजर आती हैं. रेसलमेनिया 34 के बाद इन सभी टीमो को बदलाव के दौर से गुजारा जा सकता है. ऐसा करने से फैन्स को एक नयापन देखने को मिलेगा.

2.रोमन रेन्स को स्मैकडाउन में भेजना 

रेसलमेनिया 34 के बाद हर हालत में होनी चाहिए ये पांच बड़ी चीजे 4

रोमन रेन्स इस समय रॉ के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं. रेसलमेनिया 34 के बाद उनको स्मैकडाउन के रोस्टर में भेजा जा सकता है हालांकि इसकी संभावना बेहद ही कम है क्योंकि विन्स मैकमोहन उनको WWE का चेहरा बनाना चाहते हैं और वे ऐसा होने नहीं देंगे.

1.डीन अम्ब्रोस को हील टर्न 

रेसलमेनिया 34 के बाद हर हालत में होनी चाहिए ये पांच बड़ी चीजे 5

रेसलमेनिया 34 के बाद डीन अम्ब्रोस अपनी चोट के बाद वापसी कर सकते हैं. अगर डीन अम्ब्रोस अपनी वापसी के साथ ही हील टर्न लेते हैं तो फैन्स इसके हमेशा याद रखेंगे. वे बेहतरीन रेस्लरो में गिने जाते हैं और उनको वापसी के साथ ही हील टर्न देना फैन्स के लिए एक सरप्राइज होगा.

 

 

Related posts

Leave a Reply