Finn-Balor-2

फिन बेलर का नाम उस वक्त चर्चा में आया था जब कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वे रॉयल रम्बल 2018 में ब्रोक लेसनर के साथ मैच में नजर आ सकते हैं, लेकिन विन्स मैकमोहन की वजह से उन्हें इस मैच से बाहर कर दिया गया था, लेकिन अब फिन बेलर को बड़े हॉल ऑफ़ फेमर का साथ मिला है.

विन्स समझते हैं छोटा सितारा 

Finn-Balor-2

विन्स मैकमोहन हमेशा से ही फिन बेलर को एक बड़ा सुपरस्टार नहीं मानते और यही वजह थी कि उन्होंने फिन बेलर को ब्रोक लेसनर वाले मैच से बाहर निकाल दिया था, विन्स के मुताबिक अभी तक फिन बेलर में वो सुपरस्टार पॉवर नहीं है जो ब्रोक लेसनर का सामना कर सके. इसके बाद फिन बेलर ने कई सोशल मीडिया पोस्ट से विन्स मैकमोहन का इस तरफ ध्यान खीचना चाहा था कि वे उन्हें अंडरएस्टीमेट नहीं कर सकते हैं.

इस हॉल ऑफ़ फेमर ने सराहा 

हाल ही में रोस रिपोर्ट के पॉडकास्ट में WWE हॉल ऑफ़ फेमर और अपने समय के मजबूत रेस्लर रहे केविन नैश नजर आये और उन्होंने इस पॉडकास्ट में फिन बेलर की जमकर तारीफ की. उनके मुताबिक फिन बेलर की एंट्री ही उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाने के लिए काफी है, इस इंटरव्यू में उन्होंने फिन बेलर की एंट्री में उनके द्वारा दिए जाने वाले पोज और म्यूजिक के साथ उनकी तालमेल की भी काफी तारीफ की.

विन्स ने की है बड़ी गलती 

उन्होंने विन्स मैकमोहन को यह सलाह भी दी कि अभी भी समय है कि विन्स अपनी इस गलती को सुधारकर उन्हें सिंगल पुश दे ताकि वे बड़े नामो की केटेगरी में आ जाए.

उन्होंने कहा कि फिन बेलर में रेस्लिंग के साथ साथ बेहतरीन माइक स्किल्स हैं जो उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाती हैं और उन्हें फैन्स भी अच्छा ख़ासा सपोर्ट करते हैं और इसी बात को विन्स मैकमोहन को समझनी चाहिए.



  • SHARE

    Related Articles

    सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

    WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

    IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

    आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

    IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

    आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

    प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

    भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...

    OMG! कप्तानी छोड़ते हुए समाप्त हुआ गौतम गंभीर का IPL करियर, अब नहीं खेलते...

    इण्डियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अब तक इस टीम द्वारा खेले जा चुके कुल...