"विन्स मैकमोहन को भले ही फिन बेलर में सुपरस्टार ना दिखता हो लेकिन मुझे दिखता है"
Connect with us

WWE

किसने कहा: “विन्स मैकमोहन को भले ही फिन बेलर में सुपरस्टार ना दिखता हो लेकिन मुझे तो दिखता है”

Finn-Balor-2

फिन बेलर का नाम उस वक्त चर्चा में आया था जब कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वे रॉयल रम्बल 2018 में ब्रोक लेसनर के साथ मैच में नजर आ सकते हैं, लेकिन विन्स मैकमोहन की वजह से उन्हें इस मैच से बाहर कर दिया गया था, लेकिन अब फिन बेलर को बड़े हॉल ऑफ़ फेमर का साथ मिला है.

विन्स समझते हैं छोटा सितारा 

Finn-Balor-2

विन्स मैकमोहन हमेशा से ही फिन बेलर को एक बड़ा सुपरस्टार नहीं मानते और यही वजह थी कि उन्होंने फिन बेलर को ब्रोक लेसनर वाले मैच से बाहर निकाल दिया था, विन्स के मुताबिक अभी तक फिन बेलर में वो सुपरस्टार पॉवर नहीं है जो ब्रोक लेसनर का सामना कर सके. इसके बाद फिन बेलर ने कई सोशल मीडिया पोस्ट से विन्स मैकमोहन का इस तरफ ध्यान खीचना चाहा था कि वे उन्हें अंडरएस्टीमेट नहीं कर सकते हैं.

इस हॉल ऑफ़ फेमर ने सराहा 

हाल ही में रोस रिपोर्ट के पॉडकास्ट में WWE हॉल ऑफ़ फेमर और अपने समय के मजबूत रेस्लर रहे केविन नैश नजर आये और उन्होंने इस पॉडकास्ट में फिन बेलर की जमकर तारीफ की. उनके मुताबिक फिन बेलर की एंट्री ही उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाने के लिए काफी है, इस इंटरव्यू में उन्होंने फिन बेलर की एंट्री में उनके द्वारा दिए जाने वाले पोज और म्यूजिक के साथ उनकी तालमेल की भी काफी तारीफ की.

विन्स ने की है बड़ी गलती 

उन्होंने विन्स मैकमोहन को यह सलाह भी दी कि अभी भी समय है कि विन्स अपनी इस गलती को सुधारकर उन्हें सिंगल पुश दे ताकि वे बड़े नामो की केटेगरी में आ जाए.

उन्होंने कहा कि फिन बेलर में रेस्लिंग के साथ साथ बेहतरीन माइक स्किल्स हैं जो उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाती हैं और उन्हें फैन्स भी अच्छा ख़ासा सपोर्ट करते हैं और इसी बात को विन्स मैकमोहन को समझनी चाहिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See

More in WWE