/

किसने कहा: “जॉन सीना को रॉयल रम्बल के लिए छुपाकर रखा गया था और उन्हें अचानक सबके सामने पेश करना था”

जॉन सीना को भले ही आज के समय में फैन्स की नारेबाजी का सामना करना पड़ता हो लेकिन आज भी उनसे बड़ा कोई सुपरस्टार नहीं है जो अपने दम पर टिकटों को बेच सके. इसी कड़ी में खबर आई है कि WWE के पूर्व रेफरी ने जॉन सीना के बारे में बड़ा ही चौकाने वाला खुलासा किया है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रहे हैं कंपनी का चेहरा 

John-Cena-Salute-645x370

जॉन सीना ने साल 2002  में कर्ट एंगल के खिलाफ डेब्यू किया था, भले ही वे अपना पहला मैच हार गये हो लेकिन उन्हें कई दिग्गज रेस्लरो से सराहना मिली थी जिसमे से एक नाम अंडरटेकर का था. जॉन सीना ने अपनी मेहनत के दम पर कई मुकाम हासिल किये और नतीजतन वे कंपनी का सबसे बड़ा चेहरा बनकर उभरे.

जॉन सीना लगभग एक दशक तक WWE का चेहरा रहे हालांकि आज के समय में कंपनी का ध्यान रोमन रेन्स पर है लेकिन इसके वाबजूद जॉन सीना को आज भी पसंद किया जाता है.

इस रेफरी ने बताई घटना

John Cena

WWE के पूर्व रेफरी मार्टि एलियस एक पॉडकास्ट में नजर आये जहाँ उन्होंने जॉन सीना को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया. उनके मुताबिक अक्टूबर 2007 में जॉन सीना को गंभीर चोट लग गयी थी जिसको ठीक होने में लगभग एक साल लगता है और उसके तीन महीने बाद ही रॉयल रम्बल होनी थी जिसमे चोट के कारण जॉन सीना लड़ने वाले नहीं थे लेकिन चोट के बस तीन महीने के अंदर ही ठीक होकर वे रॉयल रम्बल में आये और जीत भी गये.

किसने कहा: "जॉन सीना को रॉयल रम्बल के लिए छुपाकर रखा गया था और उन्हें अचानक सबके सामने पेश करना था" 1

अपने बयान में मार्टि ने कहा कि कंपनी उनके ठीक होने की बात सबसे छुपाना चाहती थी और सिर्फ कुछ ही लोगो को उनके बारे में पता था जिसमे से एक वे भी थे. मार्टि के मुताबिक जॉन सीना को एक पूरे दिन अकेले कमरे में रखा गया और अचानक ही उन्हें सबके सामने लाया गया और आगे जो हुआ वो इतिहास का हिस्सा बन गया.