सरवाइवर सीरीज से ठीक पहले WWE ने स्मैकडाउन के इस बड़े सुपरस्टार को दिखाया बाहर का रास्ता

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: बैक स्टेज पर इस रेस्लर ने डीवा रेस्लर के साथ की गंदी हरकत, WWE ने सरवाइवर सीरीज के पहले दिखाया बाहर का रास्ता 

WWE NEWS: बैक स्टेज पर इस रेस्लर ने डीवा रेस्लर के साथ की गंदी हरकत, WWE ने सरवाइवर सीरीज के पहले दिखाया बाहर का रास्ता

WWE का अब अगला पे पर व्यू इवेंट सरवाइवर सीरीज है, और इसके लिए कंपनी ने सारी तैयारियां कर ली हैं पर अब खबर आ रही है कि इस इवेंट से ठीक पहले WWE ने स्मैकडाउन के बड़े रेस्लर को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

सरवाइवर सीरीज 

WWE NEWS: बैक स्टेज पर इस रेस्लर ने डीवा रेस्लर के साथ की गंदी हरकत, WWE ने सरवाइवर सीरीज के पहले दिखाया बाहर का रास्ता 1

सबसे पहले आपको इस बार की सरवाइवर सीरीज के बारे में बता देते हैं तो यह इवेंट 19 नवम्बर को आयोजित कराया जाएगा वही भारतीय ऑडियंस इस इवेंट को 20 नवम्बर की सुबह देख पायेंगे. हर बार की तरह इस बार की सरवाइवर सीरीज में भी धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे.

इस इवेंट के मेन इवेंट मैच के रूप में एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेगा जिसमे रॉ और स्मैकडाउन के रेस्लर अपने अपने ब्रांड को जीताने की कोशिश करेंगे, वही इसी इवेंट में ब्रोक लेसनर और एजे स्टाइल्स का भी मुकाबला देखने को मिलेगा.

इस रेस्लर को किया गया बाहर 

WWE NEWS: बैक स्टेज पर इस रेस्लर ने डीवा रेस्लर के साथ की गंदी हरकत, WWE ने सरवाइवर सीरीज के पहले दिखाया बाहर का रास्ता 2

WWE ने प्रेस रिलीज़ करके फैन्स को ये जानकारी दी है कि उन्होंने जेम्स एल्सवर्थ को कंपनी से बाहर निकाल दिया है. गौरतलब है कि जेम्स एल्सवर्थ काफी विवादित रेस्लर माने जाते हैं हैं और कई बार बैकस्टेज में रेस्लरो से तू तू मैं मैं कर चुके हैं.

आपको बता दे कि WWE ने पहले भी जेम्स एल्सवर्थ को कई तरह की चेतावनी दी हुई थी पर इसके वाबजूद जेम्स अपनी हरकातो से बाज नहीं आ रहे थे.

विन्स ने ही किया बाहर 

WWE NEWS: बैक स्टेज पर इस रेस्लर ने डीवा रेस्लर के साथ की गंदी हरकत, WWE ने सरवाइवर सीरीज के पहले दिखाया बाहर का रास्ता 3

ये तो आप जानते ही होंगे कि विन्स मैकमोहन ही कंपनी के सारे फैसले लेते हैं और जेम्स एल्सवर्थ के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ. बताया जा रहा है कि विन्स मैकमोहन जेम्स से लगातार नाराज़ चल रहे थे और उनका गुस्सा तब और फुट गया जब उन्होंने हाल ही में बैकस्टेज पर एक डीवा रेस्लर के साथ बदतमीजी कर दी. उन्हें WWE से बाहर किये जाने पर कुछ फैन्स नराज़ हैं तो कुछ फैन्स खुश भी दिखाई दिए.

Related posts

Leave a Reply