……तो क्या इस बार wwe में हो सकती है इस दिग्गज सुपरस्टार की वापसी???

Krishna / 16 February 2016

wwe अपने शो को हिट करने के लिए कई तरह का प्लान बनाता है, कई बार वो कई पुराने स्टार्स की वापसी करा कर सबको चौका देता है, तो कभी-कभी कुछ मैचो से लोगो का दिल जीत लेता है, लेकिन wwe इसके लिए काफी मेहनत करता है, क्यूंकि wwe का शो पूरी तरह से स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है, और उसी स्क्रिप्ट के हिसाब से इस शो को रन किया जाता है.

अब अगर खबरों की माने तो wwe एक बार फिर अपने एक पुराने स्टार्स की वापसी करा कर सबको चौका सकता है, खबरों के अनुसार रे मिस्टीरियो अपने AAA के कांट्रैक्ट के खत्म होने के बाद WWE में वापिस आ सकते हैं, लेकिन सूत्रों के अनुसार AAA से उनका पेमेंट को लेकर कुछ बवाल चल रहा है.

हीं कुछ लोगो का मानना है, कि रे मिस्टीरियो रैसलमेनिया 32 तक लौट सकते है, तो कई सूत्रों का मानना है, कि वो समरस्लैम में दिख सकते है. लेकिन यह सब तभी सम्भव है, जब रे मिस्टीरियो अपना AAA से विवाद ठीकठाक तरह से खत्म कर सके, अगर ये विवाद नहीं सुलझा तो wwe में उनकी वापसी सम्भव नहीं है.

आप सभी को पता होगा, कि अब से 1 साल पहले जब रे को wwe में वापस बुलाया जा रहा था, तब उन्होंने वापसी के लिए मना कर दिया था, और कहा था, वो अब wwe में वापसी नहीं करना चाहते है, लेकिन वर्तमान समय में वो wwe में वापसी को लेकर काफी उत्सुक दिख रहे है.

हालाँकि इस बारे में रे ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन सूत्रों की माने तो इस बार उनकी wwe में वापसी पक्की है.

Related Topics