/

किसने कहा: ‘ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में मेरे जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है’

इस बार की रॉयल रम्बल काफी ख़ास होने वाली है क्योंकि इस इवेंट में ब्रोक लेसनर को अपनी WWE यूनिवर्सल टाइटल केन और ब्रोन स्ट्रोमैन के खिलाफ बचानी है. खबर आ रही है कि इन्ही में से एक रेस्लर ने अपनी जीत का दावा किया है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

ट्रिपल थ्रेट मुकाबला 

किसने कहा: 'ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में मेरे जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है' 1

28 जनवरी को होने वाली रॉयल रम्बल में इन तीनो रेस्लरो का शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा. रॉ के एक एपिसोड में खुद रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने यह ऐलान किया था कि इस मेगाइवेंट में ब्रोक लेसनर को अपनी टाइटल बेल्ट ब्रोन और केन के खिलाफ बचानी होगी वही इसी रॉ में ब्रोक लेसनर ने पहले ब्रोन और फिर केन के ऊपर f5 लगाकर खुद को जीत का प्रबल दावेदार बता दिया था.

इस रेस्लर ने किया जीत का दावा 

किसने कहा: 'ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में मेरे जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है' 2

केन ही वो रेस्लर हैं जिन्होंने अपनी जीत का दावा किया है. मिआमी हेराल्ड को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भले ही उनका मुकाबला दो बड़े जाएंट्स से हो रहा हो लेकिन वे ही असली मोंस्टर हैं. अपनी जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पास सबसे ज्यादा एक्सपीरियंस है और इसी का वे फायदा उठाने वाले हैं. ब्रोक लेसनर और ब्रोन स्ट्रोमैन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों बेहतरीन एथलीट हैं और दोनों कमाल के रिंग परफ़ॉर्मर भी हैं.

रॉक और प्रेसिडेंट इलेक्शन 

Kane

इस इंटरव्यू में उन्होंने रॉक के बारे में भी बात की, उनके मुताबिक उन्होंने भी साल 2024 में रॉक के प्रेसिडेंट चुनाव की खबरो को पढ़ा है. उनके मुताबिक रॉक को ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि उनके पास उनका हॉलीवुड करियर है और उन्हें उसी करियर पर ध्यान देना चाहिए.

गौरतलब है कि केन खुद भी काउंटी शहर के मेयर का इलेक्शन लड़ने वाले हैं और यह रॉयल रम्बल उनके शानदार करियर का आखिरी पे पर व्यू इवेंट हो सकता है.