/

RUMOUR: रॉयल रम्बल 2018 में नजर आ सकता है इंग्लैंड का यह सबसे बड़ा रेस्लर, पोस्ट की तस्वीर

WWE का अब अगला पे पर व्यू इवेंट रॉयल रम्बल है और यह इवेंट 28 जवनरी को होगा जिसके लिए तमाम रेस्लरो के नाम बाहर आ रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इस मेगा पे पर व्यू इवेंट में इंग्लैंड का बड़ा नाम लड़ते हुए दिख सकता है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रॉयल रम्बल का फॉर्मेट 

WWE-Royal-Rumble-2018-Date-and-Location-Announced-696x392

सबसे पहले आपको रॉयल रम्बल के कुछ दिलचस्प बातों के बारे में बता देते हैं तो इस मैच में सभी रेस्लर एक रिंग के अंदर लड़ते हैं और अगर वे रिंग से बाहर हो गये तो वे एलिमिनेट हो जायेंगे. लास्ट में बचने वाला रेस्लर इस रॉयल रम्बल का विजेता कहलाता है और उसे रेसलमेनिया में टाइटल शॉट दिया जाता है.

ये उस रेस्लर पर निर्भर करता है कि वह किस टाइटल पर चैलेंज करता है, या तो वह WWE टाइटल बेल्ट को चैलेंज कर सकता है या वह WWE यूनिवर्सल टाइटल की तरफ भी जा सकता है.

इस रेस्लर की हो सकती है वापसी 

इस बार की रॉयल रम्बल में कई बड़े नाम लड़ते हुए दिख सकते हैं जिसमे एक नाम आ रहा है वेट वैरेट का. जी हां, हाल ही में उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसका कैप्शन उन्होंने इस तरह का दिया है कि वे इस रॉयल रम्बल में लड़ते हुए दिख सकते हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि भले ही इस तस्वीर में उनके एब्स ना दिख रहे हो लेकिन रॉयल रम्बल तक एब्स आ जायेंगे. इसी के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि वे इस मेगाइवेंट में दिख सकते हैं.

छोड़ दी थी कंपनी 

RUMOUR: रॉयल रम्बल 2018 में नजर आ सकता है इंग्लैंड का यह सबसे बड़ा रेस्लर, पोस्ट की तस्वीर 1

साल 2016 में उन्होंने WWE पर बड़े आरोप लगाकर कंपनी को छोड़ दिया था. उन्होंने कहा था कि कंपनी उनके करियर को बर्बाद कर रही है और इसीलिए वे अब और इस कंपनी के लिए नहीं लड़ सकते. उन्होंने जॉन सीना के ऊपर भी कई आरोप लगाये थे.