मात्र 2 सेकंड में रॉयल रम्बल से एलिमिनेट होकर इस रेस्लर ने बना दिया शर्मनाक रिकॉर्ड

Trending News

Blog Post

WWE

SHOCKING: मात्र 2 सेकंड में रॉयल रम्बल से एलिमिनेट होकर इस रेस्लर ने बना दिया शर्मनाक रिकॉर्ड, जाने नाम 

SHOCKING: मात्र 2 सेकंड में रॉयल रम्बल से एलिमिनेट होकर इस रेस्लर ने बना दिया शर्मनाक रिकॉर्ड, जाने नाम

इस बार की रॉयल रम्बल कई मायनों में धमाकेदार रही, इस पे पर व्यू इवेंट में कई ऐसे मुकाबले हुए जिसे देखकर फैन्स ने दांतो तले उँगलियाँ दबा ली थी. जहाँ एक तरह वीमेन डिवीज़न के रॉयल रम्बल मैच ने ज्यादातर फैन्स का ध्यान खीचा वही मेल रेस्लरो में शिन्सुके नाकामुरा की जीत ने भी फैन्स को खुश कर दिया लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मैच में एक रेस्लर मात्र 2 सेकंड तक रिंग में टिक पाया और शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

नाकामुरा ने जीता था मैच 

SHOCKING: मात्र 2 सेकंड में रॉयल रम्बल से एलिमिनेट होकर इस रेस्लर ने बना दिया शर्मनाक रिकॉर्ड, जाने नाम 1

इस बार की रॉयल रम्बल शिन्सुके नाकामुरा के नाम रही, उन्होंने कई दिग्गज रेस्लरो को बाहर का रास्ता दिखाकर इतिहास रचते हुए रॉयल रम्बल जीत ली. इसी के साथ यह भी तय हो गया कि वे रेसलमेनिया 34 में एजे स्टाइल्स को उनकी WWE चैंपियनशिप टाइटल बेल्ट के लिए चैलेंज करते हुए दिखेंगे वही फैन्स को एक बड़ा ड्रीम मैच देखने को मिलेगा.

इस रेस्लर ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड 

SHOCKING: मात्र 2 सेकंड में रॉयल रम्बल से एलिमिनेट होकर इस रेस्लर ने बना दिया शर्मनाक रिकॉर्ड, जाने नाम 2

आपको जानकर हैरानी होगी शेमस ही वो रेस्लर हैं जो सिर्फ 2 सेकंड तक ही मैच में टिक पाए. दरअसल, मैच के दौरान पहले हीथ स्लेटर ने एंट्री ली लेकिन उनको बाहर खड़े बैरन कोर्बिन मारने लगे जिससे वे रिंग के अंदर नहीं गये लेकिन उनके बाद शेमस ने एंट्री ली. उन्होने दरियादिली दिखाते हुए हीथ स्लेटर को उठाया और रिंग के अंदर ले गये लेकिन जैसे ही शेमस खुद भी रिंग के अंदर गये हीथ स्लेटर ने उन्हें धोखा देते हुए किक मारकर रिंग से बाहर एलिमिनेट कर दिया. वे मात्र 2 सेकंड तक ही रिंग में टिक पाए और अपने नाम सबसे कम समय में रिंग में टिक पाने का अनचाहा रिकॉर्ड कर गये.

आपको बता दे कि शेमस इन दिनों घायल चल रहे हैं और इसी वजह से कंपनी उनको लेकर किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थी.

Related posts

Leave a Reply