/

SHOCKING: चोट के कारण रॉयल रम्बल से बाहर हुआ यह फेवरेट रेस्लर, जाने नाम

रॉयल रम्बल में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गये हैं, लेकिन इस पे पर व्यू इवेंट से पहले ऐसी खबर आई है जिससे रेस्लिंग फैन्स उदास हो सकते हैं. दरअसल, WWE का बड़ा सुपरस्टार इस इवेंट से चोट के कारण बाहर हो गया है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रॉयल रम्बल 

SHOCKING: चोट के कारण रॉयल रम्बल से बाहर हुआ यह फेवरेट रेस्लर, जाने नाम 1

इस बार की रॉयल रम्बल 28 जनवरी को होने वाली है जिसमे तमाम बड़े नाम इस मैच को लड़ते हुए दिखेंगे. अभी तक जिन सितारों ने इस मैच में होने की बात कही है वे हैं रैंडी ऑर्टन, शिन्सुके नाकामुरा, जॉन सीना, बॉबी रुड आदि. गौरतलब है कि रॉयल रम्बल को जीतने वाले रेस्लर को रेसलमेनिया का मेन इवेंट मैच दिया जाता है जिसमे वह टाइटल मैच के लिए चुनौती पेश करता है.

अगर बात करे इस बार के विजेता के नामो की इस बार कई रेस्लरो के नाम बाहर आ रहे हैं जो इस बार रॉयल रम्बल विनर हो सकते हैं.

यह रेस्लर हुआ बाहर 

SHOCKING: चोट के कारण रॉयल रम्बल से बाहर हुआ यह फेवरेट रेस्लर, जाने नाम 2

सामोआ जो ही वो रेस्लर हैं जो इस बार की रॉयल रम्बल से बाहर हो गये हैं. दरअसल, पिछले हफ्ते हुई रॉ में उन्हें पैर में चोट लग गयी थी जिसके बाद WWE के डॉक्टर्स से उन्हें अनफिट घोषित कर दिया है. मेडिकल रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है कि उनके पैर के नीचे वाले हिस्से में चोट आई है जिससे उन्हें चलने में दिक्कत हो रही है और नतीजतन वे कई हफ्ते तक WWE के रिंग से दूर रहेंगे.

रेस्लिंग न्यूज़ ओब्सेरवर की खबर की माने तो इस बात की पूरी आशंका है कि वे इस बार की रॉयल रम्बल में लड़ते हुए नहीं दिखेंगे.

प्लान्स में पड़ेगा असर 

SHOCKING: चोट के कारण रॉयल रम्बल से बाहर हुआ यह फेवरेट रेस्लर, जाने नाम 3

सामोआ जो ने इस बात की जानकारी दी थी कि रॉयल रम्बल में उनके निशाने पर जॉन सीना रहेंगे लेकिन उनके ना होने से कंपनी को अपने प्लान्स में भारी बदलाव करने पड़ सकते हैं.