किसने कहा: "मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना और इसीलिए मैने रॉ के रेस्लरो पर हमला नहीं किया था" 1

WWE की नजर अब अगले पे पर व्यू इवेंट सरवाइवर सीरीज पर है और यह इवेंट 19 नवम्बर को कराया जाएगा, कंपनी ने इसकी स्टोरीलाइन को लेकर अभी से ही तैयारी शुरू कर दी हैं.

सरवाइवर सीरीज की डिटेल्स 

किसने कहा: "मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना और इसीलिए मैने रॉ के रेस्लरो पर हमला नहीं किया था" 2

सबसे पहले आपको इस साल होने वाली सरवाइवर सीरीज की सारी डिटेल्स दे देते हैं तो इस बार का यह इवेंट टेक्सस शहर के टोयोटा सेंटर में होगा और इसका टेलीकास्ट 19 नवम्बर को होगा वही अगर बात करे भारतीय फैन्स की तो उनको यह इवेंट 20 नवम्बर की सुबह देखने को मिलेगी. हमेशा की तरह इस बार भी सरवाइवर सीरीज बेहद ही खास होने वाली है क्योंकि इस इवेंट के लिए कई बड़े बड़े नामो को शामिल किया गया है.

स्मैकडाउन ने किया था पहला हमला

किसने कहा: "मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना और इसीलिए मैने रॉ के रेस्लरो पर हमला नहीं किया था" 3

इस हफ्ते हुए रॉ में सरवाइवर सीरीज की बड़ी झलक देखने को मिली जब स्मैकडाउन लाइव के रेस्लर्स रॉ में आ गये और उनके रेस्लरो पर हमला बोल दिया. स्मैकडाउन के रेस्लरो ने मानो रॉ को पूरी तरह से हिला कर रख दिया क्योंकि उन्होंने रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को भी नहीं छोड़ा हालांकि उनको कुछ ख़ास नुकसान नहीं पहुँचाया पर उनके रेस्लर जरुर पिट गये.

किसने कहा: "मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना और इसीलिए मैने रॉ के रेस्लरो पर हमला नहीं किया था" 4

‘नहीं बनना भीड़ का हिस्सा’

किसने कहा: "मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना और इसीलिए मैने रॉ के रेस्लरो पर हमला नहीं किया था" 5

जिस रेस्लर ने ये बात कही है उनका नाम है सेमी जेन. जी हां, सेमी जेन ने शेन मैकमोहन पर तंज कसते हुए कहा कि वे कभी भी भीड़ का हिस्सा नहीं बनेंगे और उनकी अलग पहचान है जिसे वे बरकरार रखना चाहेंगे. गौरतलब है कि जब स्मैकडाउन के रेस्लरो ने रॉ पर हमला किया था उनमे सेमी जेन नहीं थे और उनके ना होने पर सवाल खड़े हुए थे.

शेन मैकमोहन हैं तानाशाह 

किसने कहा: "मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना और इसीलिए मैने रॉ के रेस्लरो पर हमला नहीं किया था" 6

उन्होंने शेन मैकमोहन को तानाशाह तक करार दे दिया, सेमी के मुताबिक शेन को नहीं पता कि अपने रेस्लरो से कैसे काम निकलवाना है और इसीलिए वे स्मैकडाउन में तानाशाही दिखाते हैं.

 

 

Leave a comment