रॉ में इन दिनों उथल पथल मची हुई है, अगर बात करे टैग टीम डिवीज़न की तो इस समय सेथ रोलिंस और जैसन जॉर्डन रॉ के टैग टीम चैंपियन है लेकिन अब खबर आ रही है कि जैसन जॉर्डन के नाम से पहले कंपनी एक और रेस्लर के नाम पर विचार कर रही थी लेकिन उस नाम को आखिरी समय पर बाहर निकाल दिया गया.

डीन अम्ब्रोस हैं घायल 

जैसन जॉर्डन इस समय सेथ रोलिंस के टैग टीम पार्टनर इसी वजह से बने हुए हैं क्योंकि रॉ के एपिसोड में डीन अम्ब्रोस बुरी तरह घायल हो गये थे. उनके दाएं हाथ पर गंभीर चोट लगी थी, मेडिकल रिपोर्ट्स से साफ़ हुआ है कि उनको इस चोट की वजह से लगभग 5 से 6 महीने रिंग से दूर रहना पड़ सकता है. इससे ये साफ़ हो जाता है कि डीन अम्ब्रोस चाहकर भी रेसलमेनिया 34 का हिस्सा नहीं बन पायेंगे. डीन की जगह जैसन जॉर्डन को दी गयी और वे ही नये टैग टीम चैंपियन बनाये गये.

इस रेस्लर के नाम पर चल रहा था विचार 

फिन बेलर ही वो रेस्लर हैं जिनके नाम पर WWE विचार कर रही थी. दरअसल, कंपनी की शुरुआती स्टोरीलाइन के मुताबिक फिन बेलर को ही सेथ का पार्टनर बनना था लेकिन कंपनी ने यह सोचकर उनका नाम इस लिस्ट से निकाल दिया कि फिन बेलर और सेथ रोलिंस पहले ही आपस में मुकाबले लड़ चुके हैं और अगर दोनो को एक ही टीम में डाला गया तो फैन्स शायद इस स्टोरीलाइन से ज्यादा खुश ना दिखे और इसीलिए उनका नाम आखिरी समय में बाहर कर दिया गया.

जैसन बनेंगे हील ?

Jason_Jordan

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कर्ट एंगल के बेटे जैसन जॉर्डन को जल्द ही हील टर्न दिया जा सकता है, ताकि फैन्स उनको एक नई स्टोरीलाइन में देख सके और उनके करियर को बड़ा बूस्ट मिल सके.

Related Articles

चेन्नई के खिलाफ मिली हार का दर्द अभी भुला भी नहीं पाए थे विराट...

इण्डियन प्रीमियर लीग का 24वां मुकाबला कल,यानि 25 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और राॅयल चैंलेजर्स बंगलौर के बीच खेला गया। हो चुके इस रोमांचक...

सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...