किसने कहा: मैंने शिन्सुके नाकामुरा से पहले ही कहा था कि वे WWE में ना जाए"

Trending News

Blog Post

WWE

किसने कहा: मैंने शिन्सुके नाकामुरा से पहले ही कहा था कि वे WWE में ना जाए, वहाँ उनका टैलेंट बर्बाद किया जाएगा” 

किसने कहा: मैंने शिन्सुके नाकामुरा से पहले ही कहा था कि वे WWE में ना जाए, वहाँ उनका टैलेंट बर्बाद किया जाएगा”

शिन्सुके नाकामुरा के बारे में हमेशा ही यही कहा जाता है कि वे उनसे बड़ा प्रतिभाशाली रेस्लर कोई और हो नहीं सकता लेकिन उनका WWE में सही से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है. इसी कड़ी में खबर आ रही है कि उनके ही साथी रेस्लर ने उनके ऊपर कई सारे तंज कसे हैं.

ठीक ठाक रहा है साल

किसने कहा: मैंने शिन्सुके नाकामुरा से पहले ही कहा था कि वे WWE में ना जाए, वहाँ उनका टैलेंट बर्बाद किया जाएगा" 1

शिन्सुके नाकामुरा के लिए यह साल कुछ खास नहीं रहा, उन्हें जरुर कुछ बड़ी स्टोरीलाइन में उतारा गया लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा सके या यूँ कहे कि उन्हें जानबूझकर ऐसी स्टोरीलाइन दी गयी जिसमे उनके लिए करने लायक कुछ था ही नहीं. WWE ने उनके साथ एक और बड़ी गलती कर दी और वो थी उन्हें टैग टीम मैचो में उतारकर. दरअसल, इस साल वे कई टैग टीम मैचो में दिखे हैं जिससे उनका सिंगल करियर बुरी तरह से प्रभावित हुआ.

इस रेस्लर ने कही बड़ी बात 

किसने कहा: मैंने शिन्सुके नाकामुरा से पहले ही कहा था कि वे WWE में ना जाए, वहाँ उनका टैलेंट बर्बाद किया जाएगा" 2

केनी ओमेगा ही वो रेस्लर हैं जिन्होंने शिन्सुके नाकामुरा के ऊपर कई जुबानी तीर छोड़े हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में नाकामुरा के ऊपर कई वार किये. उनके मुताबिक जब नाकामुरा जापानी प्रो रेस्लिंग के लिए लड़ा करते थे तब उन्होंने उन्हें WWE में ना जाने की सलाह दी थी लेकिन नाकामुरा ने उनकी सलाह को दरकिनार कर दिया.

किसने कहा: मैंने शिन्सुके नाकामुरा से पहले ही कहा था कि वे WWE में ना जाए, वहाँ उनका टैलेंट बर्बाद किया जाएगा" 3

इस इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने पहले ही शिन्सुके नाकामुरा को समझा दिया था कि उनकी इस कंपनी में कोई कद्र नहीं होगी और यही उनके साथ हो रहा है. नाकामुरा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि नाकामुरा कमाल के रिंग परफ़ॉर्मर हैं लेकिन उनका सही तरीके से इस्तेमाल ना किये जाने पर उन्हें काफी दुःख है.

गौरतलब है कि शिन्सुके नाकामुरा WWE में आने से पहले जापानी प्रो रेस्लिंग के सबसे बड़े नामो में गिने जाते थे वही केनी ओमेगा को भी इसका बड़ा नाम कहा जाता है.

Related posts

Leave a Reply