किसने कहा: रोंडा राउजी अगर मुझसे सच में लड़ना चाहती है तो उसे मेरा पता मालूम है, जब चाहे आके लड़ सकती है

Trending News

Blog Post

WWE

किसने कहा: रोंडा राउजी अगर मुझसे सच में लड़ना चाहती है, तो उसे मेरा पता मालूम है, जब चाहे आकर लड़ सकती है 

किसने कहा: रोंडा राउजी अगर मुझसे सच में लड़ना चाहती है, तो उसे मेरा पता मालूम है, जब चाहे आकर लड़ सकती है

WWE के रेस्लर्स कई बार कुछ ऐसी बातें बोल जाते हैं, जिससे उन्हें मीडिया सुर्खियां तक मिल जाती है. इसी कड़ी में एक WWE डीवा ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे विवाद खड़ा हो सकता है.

डीवा डिवीज़न

किसने कहा: रोंडा राउजी अगर मुझसे सच में लड़ना चाहती है, तो उसे मेरा पता मालूम है, जब चाहे आकर लड़ सकती है 1
डीवाज हमेशा से ही WWE की अहम कड़ी मानी जाती रही हैं फिर चाहे वो पहले की बात हो या आज के समय की. कई बार डीवाओ ने ऐसे ऐसे मैच दिए हैं जिसे फैन्स शायद ही कभी भूल पाए. इसी डीवा डिवीज़न को और भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए कई नई महिला रेस्लरो को लाया जा रहा है.

रोंडा राउजी की एंट्री

किसने कहा: रोंडा राउजी अगर मुझसे सच में लड़ना चाहती है, तो उसे मेरा पता मालूम है, जब चाहे आकर लड़ सकती है 2
ये लगभग तय माना जा रहा है कि रोंडा राउजी जल्द ही WWE के रिंग में लड़ती हुई दिख सकती है, रोंडा और WWE के बीच आखिरी लेवल की बातचीत चल रही है और ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि उन्हें जल्द से जल्द रिंग में लाया जा सकता है.

रोंडा को चैलेंज

किसने कहा: रोंडा राउजी अगर मुझसे सच में लड़ना चाहती है, तो उसे मेरा पता मालूम है, जब चाहे आकर लड़ सकती है 3
रोंडा राउजी की WWE के रिंग में एंट्री भी नहीं हुई है और उन्हें अभी से ही चैलेंज दिए जाने लगे हैं.दरअसल, WWE की   मशहूर डीवा ने उन्हें चैलेंज किया है और कहा है कि वे जब भी रिंग में अपनी एंट्री करेंगी तो सबसे पहले उनसे ही मुकाबले करके दिखाए. इस डीवा ने यहां तक कह दिया कि अगर रोंडा को WWE से पहले ही लड़ना है तो रोंडा उनका पता जानती हैं और अगर चाहे तो पहले ही लड़ सकती हैं.

ये है वो डीवा

किसने कहा: रोंडा राउजी अगर मुझसे सच में लड़ना चाहती है, तो उसे मेरा पता मालूम है, जब चाहे आकर लड़ सकती है 4

जिस डीवा ने रोंडा राउजी को चैलेंज किया है उनका नाम है शार्लेट फ्लेयर, शार्लेट फ्लेयर हाल ही में ओपन रेडियो के कार्यक्रम में नजर आई थी जहां उन्होंने ये बात की. जब उनसे ये पूछा गया कि रोंडा आखिर कब WWE रिंग में दिखेंगी जिसका जवाब देते हुए शार्लेट ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वे कब आ रही हैं पर जब भी आएगी उनके लिए चैलेंज तैयार रहेगा.

Related posts

Leave a Reply