किसने कहा: "अंडरटेकर ने मुझे सिखाया कि हमेशा खुद को बदलते रहना वर्ना फैन्स तुमसे करने लगेंगे नफरत 1

WWE में अंडरटेकर की अहमियत और इज्जत से सभी फैन्स अच्छी तरह से वाखिफ हैं, वे अब जरुर WWE रिंग में नजर नहीं आते पर इसका मतलब ये नहीं कि उनका रुतबा खत्म हो गया.

शानदार करियर 

किसने कहा: "अंडरटेकर ने मुझे सिखाया कि हमेशा खुद को बदलते रहना वर्ना फैन्स तुमसे करने लगेंगे नफरत 2

इस रेस्लर का नाम बताने से पहले आपको बता दे कि अंडरटेकर का करियर सुनहरे अक्षरों में लिखा हुआ है, अपने लम्बे करियर में उन्होंने कई ऐसे रेस्लरो को हराया है जो फैन्स सोच तक नहीं सकते, कई बार तो फैन्स को एंटरटेन के नाम से ही खुद को घायल करवा लिया. उनको कई बार ऑपरेशन और सर्जरियों से गुजरना पड़ा पर उनके जज्बा आज भी कायम है.

देते रहते हैं सीख 

किसने कहा: "अंडरटेकर ने मुझे सिखाया कि हमेशा खुद को बदलते रहना वर्ना फैन्स तुमसे करने लगेंगे नफरत 3

WWE फैन्स को ये मालूम होना चाहिए की अंडरटेकर जब भी WWE के बैकस्टेज में होते हैं वे हमेशा ही रेस्लरो को सीख देते नजर आते हैं. कई रेस्लरो ने खुद ये दावा किया है, कि वे अंडरटेकर को लड़ते देख ही रेसलिंग की दुनिया में आये हैं. कई मौको पर अंडरटेकर खुद नये टैलेंटेड रेस्लरो के पास जाकर सीख देते हुए नजर आये हैं.

किसने कहा: "अंडरटेकर ने मुझे सिखाया कि हमेशा खुद को बदलते रहना वर्ना फैन्स तुमसे करने लगेंगे नफरत 4

“अंडरटेकर ने सिखाया बहुत कुछ”

किसने कहा: "अंडरटेकर ने मुझे सिखाया कि हमेशा खुद को बदलते रहना वर्ना फैन्स तुमसे करने लगेंगे नफरत 5

एक इंटरव्यू में इस रेस्लर ने अंडरटेकर की खुल के तारीफ़ की. उनके मुताबिक वे अंडरटेकर के सामने बहुत ही छोटे हैं और उनकी तारीफ में कुछ बोलने के वे लायक नहीं है. इस रेस्लर ने कहा है कि अंडरटेकर ने उन्हें सिखाया है कि एक रेस्लर को खुद को हमेशा बदलते रहना चाहिए वर्ना धीरे धीरे फैन्स उनसे नफरत करने लग जाते हैं.

ये है वो रेस्लर 

किसने कहा: "अंडरटेकर ने मुझे सिखाया कि हमेशा खुद को बदलते रहना वर्ना फैन्स तुमसे करने लगेंगे नफरत 6

ब्रे वायट ही वो रेस्लर हैं, जिन्होंने अंडरटेकर की तारीफों के पुल बांधे हैं. उनके मुताबिक अंडरटेकर एक ऐसे रेस्लर हैं जिन्हें फैन्स अपनी जिन्दगी में कभी नहीं भूल सकते, ब्रे के मुताबिक WWE की पहचान अंडरटेकर से ही शुरू होती है उन्ही पर खत्म. उनके रिटायरमेंट के बारे में पूछे जाने पर उनका कहना था कि जब उन्हें ठीक लगेगा वो खुद रिटायर हो जायेंगे.