गर्दन की चोट के वाबजूद पिछले छह महीने से फैन्स की खातिर लड़ रहा है यह रेस्लर

Trending News

Blog Post

WWE

गर्दन की चोट के वाबजूद पिछले छह महीने से फैन्स की खातिर लड़ रहा है यह WWE रेस्लर 

गर्दन की चोट के वाबजूद पिछले छह महीने से फैन्स की खातिर लड़ रहा है यह WWE रेस्लर

WWE के रेस्लर्स जिस तरह से टीवी पर दिखते हैं वैसे होते नहीं है, उन्हें कई बार वर्क प्रेशर से होकर गुजरना पड़ता है. इसी कड़ी में अब खबर आ रही है कि एक रेस्लर पिछले छह महीने से चोट से जूझ रहा है और इसके वाबजूद रिंग में मैच लड़ता हुआ दिखता है.

बिजी रहता है शेड्यूल 

vinc-macmohan
WWE के रेस्लरो को बेहद ही बिजी शेड्यूल से गुजरना पड़ता है और इसी वजह से उन्हें अपनी फॅमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का भी मौका नहीं मिल पाता. कई रेस्लर्स इसी बिजी शिड्यूल की वजह से डिप्रेशन में चले जाते हैं पर फैन्स की खातिर उन्हें लड़ना पड़ता है. आये दिन WWE से निकाले जाने वाले पूर्व रेस्लर कंपनी पर बड़े बड़े आरोप लगाकर कंपनी की बेचैनी बढ़ा देते हैं पर इन सब चीजो से फैन्स बेखबर रहते हैं, उन्हें बस रेस्लिंग देखने से मतलब होता है.

इस रेस्लर को लगी है चोट

sheamus
मौजूदा समय में जिस रेस्लर को गर्दन की चोट लगी है उनका नाम है शेमस. जी हां, शेमस ही वो रेस्लर हैं जो पिछले छह महीनो से चोट से जूझ रहे हैं. एक रेस्लिंग पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में खुद शेमस ने बताया कि उनकी गर्दन में चोट है जो लगभग पिछले छह महीनो से उन्हें दिक्कत दे रही है पर फैन्स की खातिर वे रिंग में लड़ना पसंद करते हैं.

tag-team-champion
शेमस ने बताया कि वे अपना गर्दन का ख्याल रख रहे हैं और जब भी उन्हें वक्त मिलता है वे डॉक्टर द्वारा बताई गयी एक्सरसाइज करते हैं ताकि जल्द से जल्द उनकी गर्दन ठीक हो जाए और वे नई फुर्ती के साथ रिंग में वापस लौटे.

गौरतलब है कि शेमस इस समय सिजारो के साथ टैग टीम जोड़ी में नजर आ रहे हैं और दोनों के पास रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट भी है और सेथ रोलिंस और डीन अम्ब्रोस इसी बेल्ट की रेस में बने हुए हैं.

Related posts

Leave a Reply