"शेन मैकमोहन और विन्स दोनों ही बेवकूफ हैं और उन्हें कंपनी चलानी नहीं आती"

Trending News

Blog Post

WWE

किसने कहा: “शेन मैकमोहन और विन्स मैकमोहन दोनों ही बेवकूफ हैं और उन्हें कंपनी चलानी नहीं आती” 

किसने कहा: “शेन मैकमोहन और विन्स मैकमोहन दोनों ही बेवकूफ हैं और उन्हें कंपनी चलानी नहीं आती”

विन्स मैकमोहन और शेन मैकमोहन दोनों ही कंपनी के कुछ बड़े नामो में आते हैं पर अब खबर आ रही है कि दोनों ही बड़े नामो पर कंपनी के मौजूदा रेस्लर ने बड़े बड़े आरोप लगा दिए हैं.

विन्स और शेन का रिश्ता 

shane-mcmahon-and-vince-mcmahon

विन्स मैकमोहन WWE के चेयरमैन हैं और शेन मैकमोहन स्मैकडाउन के कमिश्नर हैं. असल जिन्दगी में दोनों बाप बेटे हैं पर दोनों के प्रोफेशनल रिश्ते काफी खराब हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब शेन मैकमोहन ने फिर से WWE में वापसी की तब विन्स मैकमोहन ने उन्हें वापसी करने से रोक दिया और अंडरटेकर के खिलाफ मैच में उतार दिया हालांकि यह सब मात्र एक स्टोरीलाइन का हिस्सा था और शेन मैकमोहन की फिर से कंपनी में धमाकेदार वापसी हो गयी.

इस रेस्लर ने लगाये आरोप 

किसने कहा: "शेन मैकमोहन और विन्स मैकमोहन दोनों ही बेवकूफ हैं और उन्हें कंपनी चलानी नहीं आती" 1

रुसेव ही वो रेस्लर हैं जिन्होंने शेन मैकमोहन और विन्स मैकमोहन दोनों पर ही आरोप लगाये हैं. हाल ही में रुसेव स्पोर्फ़ में नजर आये जहाँ उन्होंने तमाम मुद्दों पर बात की. उनके मुताबिक विन्स मैकमोहन और शेन मैकमोहन दोनों को ही कंपनी चलानी नहीं आती.

WWE के ऑफिसियल विडियो गेम 2k18 पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ 84 की रेटिंग मिली है जबकि उन्हें और ज्यादा रेटिंग मिलनी चाहिए थी. गौरतलब है कि WWE मैनेजमेंट द्वारा ही रेस्लरो को इस विडियो गेम में रेटिंग दी जाती हैं. अपनी रेटिंग से नाराज़ रुसेव ने कहा कि सेमी जेन, एनजो अमोरे, बॉबी रुड जैसे नामो को अच्छी रेटिंग मिली है जबकि उनमे रेस्लिंग टैलेंट देखते हुए उन्हें ज्यादा रेटिंग मिलनी चाहिए.

फिलहाल चल रहे हैं कंपनी से नाराज़ 

किसने कहा: "शेन मैकमोहन और विन्स मैकमोहन दोनों ही बेवकूफ हैं और उन्हें कंपनी चलानी नहीं आती" 2

रुसेव मौजूदा समय में टैग टीम वाली स्टोरीलाइन में दिख रहे हैं जिसमे ईडेन इंग्लिश उनके टैग टीम पार्टनर हैं. रुसेव काफी लम्बे समय से कंपनी से नाराज़ चल रहे हैं और आये दिन वे कंपनी छोड़ने की धमकी देते रहते हैं.

Related posts

Leave a Reply