जब इन WWE रेसलरों ने करोड़ों की कार को मिनट भर में बना दिया कबाड़ का सामान

Trending News

Blog Post

WWE

WWE के ऐसे मूमेन्ट्स जब करोड़ों की कारों को मिनट भर में कर दिया गया ध्वस्त 

WWE के ऐसे मूमेन्ट्स जब करोड़ों की कारों को मिनट भर में कर दिया गया ध्वस्त

WWE में ऐसे-ऐसे रेसलर हैं जिनके पास करोड़ों की कार हैं और कारों के बेहद ही शौक़ीन रहे हैं। ‘द रॉक’, स्टीव ऑस्टिन जैसे रेसलरों के गेराज में एक से एक शानदार कार खड़ी रहती हैं। लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको बतायेंगे कुछ ऐसे WWE मूमेन्ट्स के बारे में जब ये करोड़ों की कारें मिनट भर के ही भीतर चकनाचूर कर दी गयी।

बहुत बार WWE ने ऐसा केवल किसी फियूड कोऔर ज्यादा रोचक बनाने के लिए या किसी स्टोरीलाइन के प्रति सस्पेंस बनाने के लिए करोड़ों का नुकसान कर दिया गया।

स्टीव ऑस्टिन ने विन्स मैकमेहन की कार में भर दिया सीमेंट

WWE के ऐसे मूमेन्ट्स जब करोड़ों की कारों को मिनट भर में कर दिया गया ध्वस्त 1

यह वाकया काफ़ी पुराना है। यह वह दौर था जब ‘एटिट्यूड एरा’ चरम पर था। स्टीव ऑस्टिन, पार्किंग एरिया में ट्रक ले घुसे और और विन्स मैकमेहन की शेवरले कॉर्वेट में सीमेंट भर दिया। शेवरले कॉर्वेट, यदि हम आज के दौर की बात करें तो इसका मूल्य, पचास लाख से शुरू होता है।

स्टीव ऑस्टिन ने की करोड़ों की वैन ध्वस्त

यह वह समय था जब ‘द अथॉरिटी’/मैकमेहन परिवार का रॉक के साथ छत्तीस का आंकड़ा था। मैकमेहन परिवार रिंग में था और रॉक उन्हें कांफ्रंट करने पहुंचे थे। स्टीव ऑस्टिन, टीवी स्क्रीन पर थे और क्रेन में बैठ उन्होंने मिनट भर के भीतर DX express को कई सौ टन के स्टील बीम से ध्वस्त कर दिया।

कोफ़ी किंग्स्टन ने रैंडी ऑर्टन की कार पर किया नया पेंट

‘द लिगेसी’ का वह दौर। रैंडी ऑर्टन, कोडी रोड्स और टेड डीबायस रिंग में मौजूद थे। कोफ़ी किंग्स्टन टीवी स्क्रीन पर नज़र आये और वो रैंडी ऑर्टन की कार पर खड़े थे।

उस कार पर, जो कि रैंडी को किसी अन्य चीज़ से कहीं अधिक प्यारी थी। पहले कोफ़ी ने आयरन बकेट से कार को तोड़ने की कोशिश की, फिर हॉकी स्टिक से और पेंट बकेट से गाड़ी को एक नया लुक दिया।

Related posts

Leave a Reply