TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल 

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल

मौजूदा समय में WWE के पास कई ऐसे प्लेयर्स है जो अपनी कला के लिए जाने जाते है. सभी रेसलर्स की यही कोशिश रहती है कि वे अपने मूव्स से फैन्स को खुश कर सके. बहुत सारे स्टार्स अपनी पर्सनालिटी तो कई अपने भारी वजन के लिए जाने जाते है. आज हम आपको मौजूदा समय में सबसे ताकतवर रेसलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल 1

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल 2

  1. ट्रिपल एच

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल 3

ट्रिपल एच भले ही अब रिंग में लड़ते हुए ना दिखाई देते हो पर वे अपने आप को फिट रखने के लिए जिम का सहारा लेते रहते हैं. रिंग में ना उतरने के वाबजूद उन्हें सबसे ताकतवर रेसलर्स में गिना जाता है. गौरतलब है कि वे अभी WWE के बिजनिस मैनेजर के तौर पर काम कर रहे हैं.

  1. बिग शो

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल 4

बिग शो का नाम इस लिस्ट में होना बनता था. वे ना केवल अपने बड़े शरीर के लिए जाने जाते हैं पर अपनी ताकत के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने कई बार लाइव शो के दौरान कई ऐसे मूव्स किये हैं जिनसे उनकी ताक़त का अंदाजा लगाया जा सकता है.

  1. जॉन सीना

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल 5

जॉन सीना की ताक़त के बारे में लगभग हर कोई जानता होगा. उन्होंने कई बार अपने से बहुत भारी प्लेयर्स को बड़ी ही आसानी से अपने कंधो पर उठा लेते हैं. कई बार तो ऐसा देखने को मिला है कि वे एक साथ दो दो प्लेयर्स को उठा लेते हैं. उनके जिम के विडियो आये दिन सोशल मीडिया में आते रहते हैं.

  1. ब्रोन स्ट्रोमन

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल 6

6 फीट लम्बे इस खिलाड़ी की ताक़त का सबको अंदाजा इनके रिंग में उतरने से ही लग जाता होगा. जिस तरह स्ट्रोमन सामने वाले खिलाड़ी को नेस्तानाबूद करते हैं उनकी ताक़त का अंदाजा लगाया जा सकता है. एक बात तो उन्होंने एक एम्बुलेंस को ही पलट दिया था.

  1. ब्रोक लेसनर

TOP 5: ये हैं WWE के मौजूदा समय के सबसे ताकतवर रेसलर्स, एक तो उठाता है 300 किलो का डम्बल 7

इस नाम का इस लिस्ट में होने लाज़मी था. मौजूदा समय में वे सबसे ताकतवर खिलाड़ी हैं. ब्रोक लेसनर ना केवल WWE में अपनी ताकत का लोहा मनवा चुके हैं बल्कि UFC में भी अपनी ताकत का प्रदर्शन किया है. हाल ही उनका सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल हुआ था जिसमे वे 300 किलो का डम्बल  उठाते हुए दिखाई दिए थे.

Related posts